Breaking News

सुहाना की स्किन कलर पोस्ट ने जीता इलियाना डिक्रूज का दिल, फोटो शेयर कर बोलीं 'बॉडी के कई हिस्सों से थी नाखुश'

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी कोई ना कोई फोटो वायरल होती ही रहती है। खास बात तो यह है कि किंग खान की बेटिया का यह अंदाज लोगों को भी काफी पसंद आता है। लेकिन इन दिनों सुहाना अपनी फोटोज या किसी वीडियो को लेकर चर्चा में नहीं है, बल्कि उनकी एक पोस्ट की वजह से वह चर्चा का विषय बन चुकी है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/suhana-khan-cow-boy-hat-photos-viral-on-social-media-5257335/

Suhana Khan Post

दरअसल, हाल ही में सुहाना खान ने रंग और हाइट को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे लोग उनके रंग का मज़ाक उड़ाया करते थे। उन्हें हमेशा उनके नैन-नक्श,उनके ब्राउन रंग और हाइट के लिए ट्रोल किया करते है। जिसके बाद एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा था कि उनका रंग ब्राउन है और उन्हें इस बात से काफी खुशी है। सुहाना की बात का समर्थन करते हुए अब बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज भी सामने आई हैं।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/bollywood-actress-ileana-d-cruz-enjoy-her-vacation-andaman-and-nicobar-5842299/

हाल ही में इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'उन्हें हमेशा इस बात चिंता सताया करती थी कि वह कैसी दिखाई देती हैं। उनके हिप्स बहुत छोटे हैं। उनकी जांघें दिखने ने काफी भद्दी हैं। उनकी कमर बेहद ही पतली सी है। उनका पेट औरों की तरह फ्लैट नहीं है। उनके स्तन बड़े नहीं हैं जितने की होने चाहिए। उनके हाथ छोटे हैं, नाक सीधी नहीं हैं, होंठ भी ठीक नहीं दिखाई देते हैं। वह अक्सर अपनी लंबाई को लेकर भी काफी परेशान रहती थीं। वह यही सोचा करती थी कि वह खूबसूरत नहीं हैं। लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने इस बात को समझा की वह कमियों के लिए ही बनी है।

जिसमें वह काफी खूबसूरत लगती हैं। सबसे अलग। जिसके बाद उन्होंने खुद को रोक लिया और दुनिया के हिसाब से खुद को खूबसूरती में ढालने की कोशिश को बंद कर दिया। शेयर की गई फोटोज में वह एक शिप पर खड़ी हैं। तस्वीर में ब्लैक कलर की हॉट मॉनोकनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। जिसमें वह काफी बोल्ड एंड हॉट नज़र आ रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments