Breaking News

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर बधाई देते हुए पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर साधा निशाना, पिंक फिल्म का लिखा ये डायलॉग

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बीते दिन यानी कि 11 अक्टूबर को अपना 78वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर उनके तमाम प्रशंसकों ने उन्हें खूब शुभकामनाएं दीं। ऐसे में एक्ट्रेस पायल घोष ने बिग बी को विश किया, लेकिन उनका बधाई देने का अंदाज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पायल ने निर्देशक अनुराग कश्यप पर निशाना साधते हुए अमिताभ को बर्थडे विश किया है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/payal-ghosh-to-file-complaint-against-anurag-kashyap-6424944/

 

अभिनेत्री ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, लेकिन सर, अभी तो नो मीन्स नो का मतलब कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के लिए बदल ही गया है। एक वक्त में जो लोग #Metoo को सपोर्ट कर रहे थे। वही लोग आज मुझ पर आरोप लगा रहें और मुझे ही शर्मसार कर रहे हैं, क्योंकि इस बार इनके गिरेबान में हाथ डाला गया है और कहते हैं कि पितृसत्ता को तोड़ा। क्या मैं हंसने वाली थी?

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/payal-ghosh-tweets-accusing-anurag-kashyap-of-sexual-exploitation-6419228/

आपको बता दें पायल घोष ने निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अनुराग ने उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की है। वहीं इन सभी आरोपों को निर्देशक पूरी तरह से खारिज कर रहे हैं। उनका कहना है कि उस समय वह भारत में ही नहीं थे। इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज चुकी है। पायल सोशल मीडिया पर ट्वीट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टैग करते हुए कहा था कि बॉलीवुड का माफिया गैंग उनका मर्डर कर देगा और फिर उसे सुसाइड घोषित कर देगा। यही वजह थी कि पायल ने पीएम से सुरक्षा की मांग की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments