Breaking News

कोरोना पॉजिटिव थे विधायक, फिर भी हाथरस पीड़िता से मिलने पहुंचे, कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। यूपी के हाथरस गैंगरेप ( Hathras Gang Rape ) का मामला काफी गरमाया हुआ है। इस मामले पर राजनीति भी जमकर हो रही है। इसी कड़ी में आप (AAP) विधायक कुलदीप कुमार ( Kuldeep Kumar ) पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस पहुंचे। लेकिन, हैरानी की बात ये है कि कुलदीप कुमार कोरोना पीड़ित हैं। ऐसे में अब बीजेपी ने आप विधायक के खिलाफ मोर्च खोल दिया है और कार्रवाई की मांग की है।

आप विधायक कुलदीप कुमार पर गंभीर आरोप

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के कोंडली विधानसभा सीट से आप विधायक कुलदीप कुमार ने 29 सितंबर को ट्वीट किया था कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। लेकिन, रविवार को वह गैंगरेप पीड़िता परिवार से मिलने हाथरस पहुंच गए। इस मुकाकात के बाद उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीटर पर शेयर किया है। जिसमें वह पीड़ित परिवार से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। कुलदीप कुमार ने मुलाकात के बाद कहा कि वह पीड़ित परिवार से मिलने आए थे। परिवार के अंदर खौफ पैदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मामले को उछाला जा रहा है, उससे लोकतंत्र और संविधान की हत्या हो रही है। बताया जा रहा है कि कोरोना पीड़ित होने के पांच दिन बाद ही वह हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। वहीं, अब मुद्दे पर बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी का कहना है कि कोविड-19 महामारी रोग अधिनियम के तहत कुलदीप कुमार के खिलाफ कार्रवाई की जाए। भाजपा का कहना है कि कुलदीप कुमार कोरोना पीड़ित हैं, ऐसे में वह पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस पहुंचे गए। जिसके कारण महामारी फैलने का खतरा बढ़ गया है।

हाथरस घटना पर जमकर हो रही राजनीति

यहां आपको बता दें कि अब तक कई पार्टियों के नेता हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे चुके हैं। आप सांसद संजय सिंह भी हाथरस गए थे। लेकिन, सवर्ण समाज के लोगों ने उनका जमकर विरोध किया और उनपर काली स्याही फेंक दी। इस घटना के बाद आप के कार्यकर्ता उग्र हो गए। मजबूरन पुलिस को इस मामले में लाठीचार्ज करना पड़ा। गौरतलब है कि काली स्याही फेंकने का आरोप सवर्ण समाज के दीपक पर लगा है। फिलहाल, पूरे घटना की छानबीन जारी है। हालांकि, कुलदीप कुमार के मामले में आप की ओर से अब तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments