Breaking News

डेविड वार्नर ने तोड़ी चुप्पी, इसलिए धोनी के सामने अब्दुल समद को दिया ओवर, सभी हैरान

नई दिल्ली। डेविड वार्नर (David Warner) ने उस समय सभी को हैरानी में डाल दिया जब उन्होंने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)के खिलाफ खेले गए आईपीएल-13 (IPL 13) के मैच में युवा लेग स्पिनर अब्दुल समद (Abdul samad) को महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के सामने आखिरी ओवर दिया। मैच के बाद वार्नर ने अपने फैसले पर कहा कि उनको समद पर भरोसा था। 19वें ओवर की दूसरी गेंद फेंकते हुए भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar kumar) चोटिल हो गए थे। इस कारण यह ओवर खलील अहमद ने पूरा किया और आखिरी ओवर समद के हिस्से आया।

यह भी पढ़ें:—पिछली हार को भूलकर रॉयल्स दे चैलेंजर्स को चैलेंज

वार्नर ने कहा, मैंने उनका साथ दिया। मेरे पास विकल्प भी नहीं थे। खलील ने पांच गेंदें फेंकी। हमारी कोशिश उसी ओवर में मैच खत्म करने की थी। अभिषेक शर्मा को ओवर दे सकता था, लेकिन समद की लंबाई और जिस तरह की वो गेंदबाजी कर रहे थे उसी कारण मैं उनके साथ गया।

यह भी पढ़ें:—IPL-13 : धोनी के धुरंधरों ने लगाई हार की हैट्रिक, रोमांचक मैच में हैदराबाद ने चेन्नई को 7 रनों से हराया

इस मैच में हैदराबाद को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में दो युवा खिलाड़ियों प्रियम गर्ग और अभिषेक का हाथ रहा। इन दोनों ने 77 रनों की साझेदारी कर टीम को मुश्किल स्थिति में से निकाला और ऐसा स्कोर दिया जिसका टीम बचाव करने में सक्षम थी।

यह भी पढ़ें:—आईपीएल-13 : अग्रवाल के पास ऑरेंज कैप, शमी के पास पर्पल कैप

युवाओं को लेकर वार्नर ने कहा, हमारे खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं यह देखकर खुश हूं। मैंने इन युवाओं को यही संदेश है कि अपना खेल खेलो। यह उनके लिए मुश्किल होने वाला है। मैंने उनसे पूछा था कि एक अच्छा स्कोर क्या होगा। उन्होंने कहा कि 150, लेकिन हम 160-170 के बीच में पहुंचे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments