Breaking News

अमेरिका: महान ज्योतिषी ने डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव जीतने के साथ की धरती के खत्म होने की भविष्यवाणी

नई दिल्ली। अमेरिका में अब चुनाव के दिन जितने नजदीक आ रहे हैं उतनी ही चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो रही हैं । लोग तरह-तरह की बातें करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच अमेरिका के एक मशहूर टीवी पंडित पैट रॉबर्टसन ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर एक चौका देने वाली भविष्यवाणी करते हुए सबको हैरत में डाल दिया है। उन्होंने ना सिर्फ अगले महीने होने वाले राष्ट्रपति चुनाव की भविष्यवाणी की बल्कि पांच साल बाद दुनिया के खत्म होने तक की बात कह डाली है। रॉबर्टसन ने बताया है कि 3 नवंबर को होने वाले चुनाव में रिपब्लिकन कैंडिडेट डोनाल्ड ट्रंप जीत हासिल करेंगे। यही नहीं, उनका कहना है कि पांच साल बाद एक ऐस्टरॉइड धरती से टकराएगा और धरती पर जीवन खत्म हो जाएगा।

चुनाव के बाद होगी हिंसा
90 साल के पैट ने कहा कि इस बार का चुनाव ट्रंप ही जीतने वाले हैं और इसमें कोई शक नहीं है हालांकि इस बार के चुनाव में लोगों की सबसे ज्यादा उम्मीद डेमोक्रैट कैंडिडेट जो बाइडेन की दिख रही है। जिनमें वो सबसे ज्यादा मजबूत होते दिख रहे हैं। पैट ने यहां तक कहा है कि इस बार के चुनाव के बाद हिंसा भी होगी। जिसमें ट्रंप को मारने के लिए दो बार साजिश रची जाएगी।

ऐसे खत्म होगी दुनिया
पैट ने अपनी भविष्यवाणी में एक और चौकादेने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि, अगले पांच साल तक धरती पर कुछ ऐसी हलचल होगी जिसमें एक ऐस्टरॉइड धरती से टकराएगा और इससे दुनिया खत्म हो जाएगी। इससे पहले पैट तीन बार दुनिया के खत्म होने की बात कह चुके हैं।
आखिरी बहस के नियम
वहीं, 22 अक्टूबर को अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवारों के बीच अंतिम बार बहस होनी है और इस आखिरी बहस को संचालित करने वाले आयोग ने नए नियमों की घोषणा की है। जिसके तहत प्रतिद्वंद्वी वक्ताओं के माइक्रोफोन स्पीकर दो मिनट के लिए बंद कर दिए जाएंगे ताकि अपना पक्ष रखने जा रहा उम्मीदवार अपनी बात की शुरुआत निर्बाध तरीके से कर सके।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments