Breaking News

भागवत के बयान पर राहुल गांधी का पलटवार, सरकार और आरएसएस की अनुमति से ली चीन ने जमीन

नई दिल्ली। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के एक बयान को ट्वीट करते हुए करते हुए राहुल गांधी ने उनपर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने भागवत के उस बयान को पकड़ा है जिसमें उन्होंने कहा है चीन ने भारत की सीमाओं का अतिक्रमण किया है और लगातार कर रहा है। जिस पर राहुल गांधी ने हमला करते हुए कहा कि आरएसएस प्रमुख सबकुछ जानते हैं, लेकिन सच्चाई का सामना करने से डरते हैं। उन्होंने कहा कि आरएसएस और भारत सरकार की शह पर ही चीन भारतीय सीमाओं का अतिक्रमण कर रहा है।

मोहन भागवत ने दिया था यह बयान
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा था यह स्पष्ट है कि चीन ने कैसे अतिक्रमण किया और अभी भी हमारी सीमाओं का अतिक्रमण कर रहा है। हर कोई उसके विस्तारवादी व्यवहार से अवगत है। इस बार, उसने भारत के साथ-साथ ताइवान, वियतनाम, यूएस, जापान के साथ लड़ाई छेड़ी है, लेकिन भारत की प्रतिक्रिया से चीन घबरा गया है।

राहुल गांधी ने किया पलटवार
राहुल गांधी ने इस बयान का स्क्रीनशॉट लेकर अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने कहा है कि अंदर ही अंदर श्री भागवत सच जानते हैं। वह सिर्फ इसका सामना करने से डरते हैं। उन्होंने आगे कहा कि सच्चाई यह है कि चीन ने हमारी जमीन ले ली है और भारत सरकार और आरएसएस ने इसकी अनुमति दी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments