Breaking News

गृह मंत्री अमित शाह का जन्मदिन आज, दिल्ली BJP के नेताओं ने दी शुभकामानाएं

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah Birthday ) का आज जन्मदिन है। इस मौके पर बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ-साथ दिल्ली बीजेपी ( Delhi BJP ) के नेताओं ने भी उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी है। दिल्ली बीजेपी ने कहा कि अमित शाह कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्त्रोत हैं। वहीं, पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि अमित शाह कर्मठता के साथ देश के विकास के लिए अपना योगदान दे रहे हैं।

पढ़ें- सावधान: आज इन राज्यों में कहर बरपाने वाला है मौसम, IMD का अलर्ट

अमित शाह बधाई देने वालों का लगा तांता

अमित शाह के जन्मदिन पर दिल्ली बीजेपी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सभी कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत, माननीय गृह मंत्री एवं पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी को दिल्ली भाजपा की ओर से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।' इस दौरान दिल्ली बीजेपी ने उनकी एक तस्वीर भी शेयर की है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अमित शाह जिस कर्मठता के साथ देश के विकास के लिए अपना योगदान दे रहे हैं, सारे लोग उसके साक्षी हैं।' प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी को मजबूत बनाने में भी अमित शाह का योगदान काफी महत्वपूर्ण है। वहीं, रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अथक परिश्रम से देश की सुरक्षा सुनिश्चित कर रहे गृहमंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की शुभकामनायें। CAA, व धारा 370 हटाने जैसे देशहित के निर्णय से वर्षों पुरानी समस्या का अंत करने के साथ ही भाजपा संगठन, और राज्यों में भाजपा सरकार के विस्तार में आपका अतुलनीय योगदान रहा है।' वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जनप्रिय राजनेता, अद्भुत संगठनकर्ता, जुझारू एवं कुशल रणनीतिकार, राष्ट्र की आंतरिक सुरक्षा को अभेद्य बनाने वाले यशस्वी गृह मंत्री आदरणीय श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं, प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।'

पढ़ें- CBI ने टीआरपी घोटाले की जांच की शुरू, अब केंद्र और महाराष्ट्र के बीच बढ़े टकराव के आसार

अमित शाह की गिनती कद्दावर नेताओं में

इसके अलावा केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामानाएं दी है। गडकरी ने कहा कि आप दीर्घायु और स्वस्थ रहें, मैं ईश्वर से यही मंगलकामना करता हूं। गौरतलब है कि अमित शाह के गृह मंत्री रहते ही जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाया गया है। नागरिकता संशोधन एक्ट और यूएपीए जैसे उन्होंने निर्णय लिए हैं। उनकी गिनती देश और बीजेपी के कद्दावर नेताओं में होती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments