Breaking News

Bihar Election : पीएम मोदी बोले - हमने बिहार के हित में लिया नीतीश के साथ ​सरकार बनाने का फैसला

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election ) प्रचार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi ) सासाराम पहुंच गए हैं। बिहार चुनाव और कोरोना काल में पीएम मोदी की ये पहली चुनावी जनसभा है। इस समय पीएम मोदी सासाराम में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैंं। उन्होंने जनसभा संबोधित करते हुए कहा कि बिहार को धान का कटोरा कहा। उन्होंने राम विलास पासवान जी और बाबू रघुवंश प्रसाद सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की। पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के लोग कंफ्यूजन में नहीं रहते हैं। उन्होंने मतदान से पहले दिया एनडीए सरकार का संकेत दे दिया है।

लालू के जंगलराज को लोग भूले नहीं हैं

इससे पहले जनसभा संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 15 साल पहले बिहार का हाल क्या था ये प्रदेश के लोग जानते हैं। उन्होंने कहा कि लालू के जंगलराज को प्रदेश के लोग भी भूले नहीं है। उन्होंने कहा कि 15 साल में बिहार को तेजी से विकास हुआ है। इस गति को हम आगे भी बनाए रखेंगे।

गया और भागलपुर में भी पीएम की रैली आज

इस रैली के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी अभियान के तहत गया और भागलपुर में प्रधानमंत्री चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम गया के गांधी मैदान दोपहर बाद भागलपुर में भी एक जनसभा संबोधित करेंगे।

बिहार चुनाव में पीएम 12 रैलियों को करेंगे संबोधित

बिहार विधानसभा चुनाव के तीनों चरणों में पीएम मोदी कुल 12 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। आज तीन रैलियां करने के बाद पीएम मोदी 28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में रैली करेंगे। उसके बाद 1 नवंबर को पीएम छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर और 3 नवंबर को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और फारबिसगंज में रैली करेंगे।

जेडीयू को मिलेगा सबसे ज्यादा लाभ

इस बार खास बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर रैली में मंच पर सीएम नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) मौजूद होंगे। इसके साथ ही ही जेडीयू का कोई न कोई बड़ा नेता भी मंज पर मौजूद रहेगा। जानकारी के मुताबिक इस बार पीएम मोदी की सभी 12 रैलियां वहां रखी गई हैं जहां पर जेडीयू की स्थिति थोड़ी कमजोर है और एलजेपी वोट काटकर जेडीयू और बीजेपी को नुकसान पहुंचा सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments