Breaking News

Bihar Election: राहुल ने बिहार की जनता के नाम साझा किया सोनिया गांधी का Video संदेश, कहा- अब बदलाव की बयार है

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Polls ) के पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है। 16 जिलों की 71 सीटों पर कई दिग्गजों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद हो जाएगी। यही वजह है कि इससे पहले राजनीतिक दलों ने मतदाताओं को वोट मांगने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी ट्वीट के जरिए बिहार की जनता के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का एक वीडियो संदेश साझा किया है। इस वीडियो संदेश के साथ राहुल गांधी ने लिखा है- ‘बदलाव की बयार है।’

राहुल गांधी ने लिखा- कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी का बिहार की जनता के नाम संदेश आपसे साझा कर रहा हूं। नए बिहार के लिए एकजुट होकर महागठबंधन को जीताने का समय है।

बिहार में पहले चरण के मतदान से पहले तेजस्वी यादव का बड़ा दांव, जानें क्यों बढ़ी अन्य दलों की चिंता

ये है सोनिया गांधी का बिहार के नाम संदेश
बिहार में सत्ता और उसके अहंकार में डूबी सरकार अपने रास्ते से अलग हट गई है। ना उनकी करनी अच्छी है और ना कथनी। मजदूर मजबूर है, किसान परेशान है और युवा बेरोजगार है। नाजूक स्थिति लोगों पर भारी पड़ रही है। दलितों और महादलितों को बेहाली की कगार पर लाकर छोड़ दिया गया है।

समाज के पिछड़े वर्ग भी इसी बदहाली के शिकार हैं। बिहार की जनता की आवाज कांग्रेस महागठबंधन के साथ है। यही है बिहार की पुकार, दिल्ली और बिहार की सरकार बंदी सरकारें हैं। ताला बंदी, रोटी, रोजगार बंदी। इस बंदी के खिलाफ नए बिहार के निर्माण के लिए बिहार की जनता तैयार है, अब बदलाव की बयार है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments