Breaking News

Bihar Assembly Election: शिवसेना सांसद का बड़ा बयान, चुनाव आयोग को बताया BJP की शाखा

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा ( bihar assembly election ) चुनाव के बीच दूसरे चरण के मतदान के लिए नेताओं का तूफानी प्रचार जारी है। इस बीच शिवसेना ( Shivsena ) के सांसद संजय राउत ( Sanjay Raut ) का बड़ा बयान सामने आया है।

संजय राउत ने चुनाव आयोग को भारतीय जनता पार्टी की शाखा बताया है। शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा है कि चुनाव आयोग बीजेपी के इशारे पर ही काम कर रहा है। ये कहना गलत नहीं होगा कि वो बीजेपी की ही एक शाखा है। संजय राउत ने शनिवार को मीडिया से बातचीत के दौरान ये बात कही।

देश के पहले सीप्लेन ने भरी उड़ान, पीएम मोदी ने किया सफर, जानें इसकी खासियत

दरअसल संजय राउत ने बिहार चुनाव के दौरान बीजेपी के कोरोना वैक्सीन के वादे को चुनाव आयोग से मिली क्लीन चिट पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

यही नहीं इस दौरान राउत ने कहा कि मुझे जरा भी आश्चर्य नहीं होगा अगर राजद नेता तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं।

राउत ने तेजस्वी का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि, बिना किसी सहारे के एक युवक, जिसके परिवार के सदस्य जेल में हैं और सीबीआई और आईटी विभाग उसके पीछे है, बिहार जैसे राज्य में सभी को चुनौती दे रहा है। ऐसे में तेजस्वी यादव कल बिहार के सीएम बन गए तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा।

समित ठक्कर के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई से नाराज वरुण गांधी, कह दी इतनी बड़ी बात

मीडिया से बातचीत में संजय राउत ने मुंगेर की घटना पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस घटना को हिंदुत्व पर हमला बताया। उन्होंने कहा- इस तरह की घटना महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल या राजस्थान में होती थी, तो राज्यपाल और भाजपा नेता राष्ट्रपति शासन की मांग करते थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments