Breaking News

B'day special: जब Malaika Arora ने बेटे अरहान संग पोस्ट की थी नाइटी में फोटो, लोगों ने किए थे भद्दे कमेंट्स

नई दिल्ली। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। बीते दिन वह अपने बेटे अरहान संग प्री-बर्थडे सेलिब्रेट करती हुई दिखाई दीं। वैसे मलाइका फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स और पोस्ट की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर देखा गया है कि वह अपने फैंस को ब्यूटी टिप्स भी देती है। लेकिन कभी-कभी उनकी सोशल मीडिया पोस्ट उनके लिए ही घातक साबित हो जाती है। एक बार मलाइका ने बेटे संग एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। चलिए आपको बतातें कि आखिर पूरा मामला क्या था।

mala_1.png

बेटे अरहान संग शेयर की थी तस्वीर

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा ने एक बार अपने बेटे अरहान संग एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें वह अपने बेटे संग बेड पर लेटी हुई दिखाई दी थी। फोटो में वह नाइटी में दिखाई दीं। यह तस्वीर देखने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर बवाल देखने को मिला। ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस पर कई भद्दे कमेंट्स किए थे। दरअसल, मलाइका ने अपने बेटे अरहान खान संग नाइटी में एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसे देख ट्रोलर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। यही नहीं इस बेटे संग शेयर की गई तस्वीर पर एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का रिएक्शन भी देखने को मिला था।

mala_2.jpg

रंगोली चंदेल ने किया था सपोर्ट

रंगोली ने मलाइका फेवर करते हुए ट्वीट में लिखा था कि यह एक मॉर्डन मदर है। जिसके बाद मलाइका के साथ-साथ रंगोली को भी ट्रोलर्स का गुस्सा झेलना पड़ा। ट्रोलर्स ने मलाइका के साथ रंगोली को भी खूब खरी-खोटी सुनाई। ट्रोलर्स ने मलाइका को अभिनेता अर्जुन कपूर संग रिलेशन में होने की वजह से भी खूब बुरा भला कहा। जिसके बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत मलाइका के सपोर्ट में सामने आई।

यह भी पढ़ें- कोरोना से ठीक होने के बाद कमरे से बाहर निकलीं Malaika Arora, बीएमसी को कहा शुक्रिया

 

Malaika Arora

आपको बता दें 35 साल के अर्जुन कपूर संग रिश्तों को लेकर मलाइका किसी ना किसी बात से ट्रोल होती ही रहती हैं। मलाइका ने अपने पहले पति अरबाज़ खान को तलाक देकर अर्जुन कपूर संग रिलेशन में आई थीं। काफी लंबे समय से वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों की शादी की खबरें भी सामाने आती रहती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments