Breaking News

पुलिसकर्मी ने की 14 साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली। प्रेम नगर के पुलिसकर्मी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल हो रहे वीडियो में पुलिसकर्मी एक बच्चे के साथ बड़ी बेरहमी के साथ पेश आ रहा है। समाज की रक्षक कही जाने वाली पुलिस का यह भयावह रूप देख कर हर कोई हैरान है, जिसने कानून की धज्जियां उड़ाकर रख दी है। 14 साल के बच्चे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसकर्मी एक बच्चे को निर्दयता से मार रहा है और पुलिस की मार खाता बच्चा हर किसी से बचाने की गुहार लगा रहा है, लेकिन सड़क पर चल रहे लोगों का दिल तनिक भी नहीं पसीजा।

जानकारी के अनुसार 14 साल का यह बालक अपने परिवार के साथ किराड़ी इलाके में रहता है। पांच सितम्बर को बच्चे का झगड़ा पड़ोस में रहने वाले दो परिवारों के साथ हुआ। दोनों गुटों के बीच हो रही मारपीट को देख आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को फोन कर दी। मौके पर आई पुलिस ने वहां पंहुच कर मामले को शांत कराया। लेकिन इस दौरान पुलिस कर्मी की नजर वहां खड़े उस नाबालिग पर पड़ी और उसने उस बच्चे को जाने से रोक लिया।

सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज से यह बात सामने आई है कि पुलिसकर्मी बाइक पर बैठे बैठे बच्चे की पिटाई करने लगा। कभी उसे थप्पड़ मारता तो कभी बाल खींच कर उसके साथ मारपीट करने लगा। बच्चा हाथ जोड़कर पुलिसकर्मी के पैरों पर गिरते हुए माफी भी मांग रहा था लेकिन इसके बाद भी कांस्टेबल का दिल नही पसीजा। यहां तक कि वहां पर खड़े आसपास के लोग भी पुलिसकर्मी के इस अत्याचार को देखते रहे। किसी ने भी इस बात का विरोध नही किया कि इस बेकसूर बच्चे पर पुलिस की इतनी बार्बता क्यों हो रही है। करीब दो मिनट तक पिटाई करने के बाद कांस्टेबल खुद ही चला गया। पुलिस के द्वारा बच्चे पर किए इस अत्याचार को देख परिजनों ने थाने से लेकर डीसीपी आफिस तक कांस्टेबल की शिकायत की। इसके बाद उस कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया। लेकिन पीड़ित परिवार आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रहा है। परिजनों का कहना है कि यदि उस पुलिसकर्मी के खिलाफ कोई कड़ा एक्शन नही लिया गया तो वे लोग मुख्यालय पर प्रदर्शन भी करेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments