Breaking News

Zareen Khan के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या में हुई तेजी से बढ़ोत्तरी, पेरिस की सड़कों पर यूं जश्न मनाते आई नजर - देखें Video

नई दिल्ली। सोशल मीडिया बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के लिए अपने फैन्स से जुड़े रहने का सबसे बड़ा साधन बन गया है, इसके साथ इस प्लेटफॉर्म से अच्छी खासी कमाई भी होती है, जिसकी वजह से सभी सेलीब्रिटी सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने में लगे रहते हैं, और अपनी हर एक्टिविटी सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों को इससे इंगेज रखना चाहते हैं। ठीक यही किया है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ज़रीन खान ने, वे सोशल मीडिया पर काफी समय देती हैं। उनकी हर अदा को यूज़र पसंद भी करते हैं। इसके लिए ज़रीन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है, जो काफी वायरल होते हैं।

वैसे जरीन खान अभी फिल्मों से दूर हैं, पर वे सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के दिलों में हमेशा बनी रहती हैं। ज़रीन खान फिल्म 'वीर (2010)' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। और हॉरर फिल्म '1921' और 2017 में आई फिल्म 'अकसर 2' में भी वे अभिनय कर चुकी हैं। ज़रीन बॉलीवुड के अलावा तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। अंतिम बार वे गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments