Breaking News

अंकिता लोखंडे ने Sushant के सपने को पूरा करने के लिए लगाए पौधे, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने का वक्त हो गया है। लेकिन उनकी मौत को लेकर अभी तक जांच रही है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस की जांच कर रही है। जिसमें अभी तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत कई लोगों को एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया है। वहीं, दूसरी तरफ सुशांत के करीबी उन्हें रोजाना याद कर रहे हैं। कभी उनकी बेहद ही करीबी रहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने सुशांत के सपने को पूरा करने के लिए अपनी ओर से घर में पौधे लगाए हैं। इसकी तस्वीरें अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। तस्वीरों में अंकिता लोखंडे अपने घर के गमलों में पौधे लगाते दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है, 'ये हमारा तरीका है सुशांत को याद करने का, उसके सपनों को पूरा करके।' अंकिता के साथ इन तस्वीरों में उनका डॉगी भी नजर आ रहा है। अब तक इन तस्वीरों को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

सुशांत की मौत के बाद से ही अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया के जरिए उनके लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं। वह अकसर सोशल मीडिया सुशांत से जुड़ा कोई न कोई पोस्ट करती रहती हैं। बता दें कि सुशांत और अंकिता 6 साल तक साथ रहे थे। एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी। पहले दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते थे। यहां तक कि दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन उससे पहले भी ये रिश्ता खत्म हो गया। हालांकि दोनों ने ही कभी एक-दूसरे के लिए कड़वाहट नहीं रखी और न ही मीडिया के सामने कभी कुछ कहा। अंकिता से अलग होने के बाद सुशांत ने एक्ट्रेस कृति सेनन को डेट किया लेकिन ये रिश्ता भी कुछ ही वक्त में खत्म हो गया। उसके बाद सुशांत ने सारा को डेट किया। दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब गए थे, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा चल नहीं पाया। जिसके बाद साल 2019 में सुशांत और रिया रिलेशनशिप में आए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments