Breaking News

Sushant Singh की मौत के बाद Sandeep Singh ने क्यों किया था पुलिस को इशारा, व्हाट्सएप चैट को लेकर भी उठे सवाल, प्रोड्यूसर ने बताई इसके पीछे की सच्चाई!

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके सबसे खास रहे दोस्त संदीप सिंह की भूमिका को लेकर अब कई बड़े सवाल उठ रहे है। Sandeep Singh पर लग रहे आरोप में यह बात सामने आ रही है कि सुशांत की मौत के बाद उनकी बहन मीतू सिंह के साथ संदीप की चैट पर बातचीत हुई थी। लेकिन परिवार के लोग संदीप को पहचानने से इंकार कर रहे है। यहां तक कि सामने आई व्हाट्सएप चैट से यह बात खुलकर सामने आई है कि सुशांत के साथ बातचीत करते हुए संदीप ने लिखा है कि क्या मेरी गलती हो गई जो मैं उस मुश्किल घड़ी में तुम्हारी बहन के साथ खड़ा रहा।

इसके अलावा उन्होंने थम्सअप का निशान दिखाकर पुलिस को जो इशारा किया था उस पर संदीप सिंह ने कहा कि जब में सुशांत की बहन मीतू दीदी के साथ कूपर अस्पताल पहुंचा, तो वहां पर मौजूद कांस्टेबल ने मेरा नाम लेकर पूछा - संदीप कौन है? जिसके लिए, चिल्लाने के बजाय, मैंने उससे इशारे से बात करना उचित समझा। और अंगूठे दिखाते हुए बताया-कि मैं हूं संदीप सिंह। इसमें मैने क्या गलत किया था? क्या मुझे उस समय अपने इशारे पर ध्यान देना चाहिए था ?

मैने अपने दोस्त के खातिर यदि उसके अंतिम समय में उसके परिवार का साथ दिया तो मेरी इसमें क्या गलती है हर संभ्य इसान ऐसे समय में किसी अनजान व्यक्ति का साथ देने पंहुच जाता है फिर तो वो मेरा सबसे खास दोस्त था जिसकी सजा मुझे यह मिल रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments