Breaking News

Sushant Singh Rajput केस में हो रही देरी पर हितेन तेजवानी ने कहा- हम इस केस का समापन चाहते हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सीबीआई इस केस की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक उन्हें कोई अहम सुराग नहीं मिल पाया है। यह केस अब ड्रग्स के मामले पर जा चुका है। ऐसे में सुशांत का परिवार इस बात से दुखी है कि सुशांत को इंसाफ मिलने में इतनी देरी क्यों हो रही है? इसके साथ ही अब टीवी एक्टर हितेश तेजवानी ने भी इस केस में हो रही देरी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Sushant Singh Rajput केस में बहन श्वेता का टूटा सब्र का बांध, कहा- सच जानने में और कितना समय लगेगा

सुशांत केस का अंत जरूरी

हितेन तेजवानी ने भी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था। सुशांत के शो छोड़ने पर हितेन ने उनके किरदार मानव की भूमिका निभाई थी। अब सुशांत को इंसाफ मिलने में हो रही देरी पर हितेन ने कहा कि वो इस केस का अंत चाहते हैं। क्योंकि इस केस में हो रही अव्यवस्था से सुशांत शांति में नहीं रहेंगे। हितेन ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा, 'हम सुशांत केस का समापन चाहते हैं। जिंदगी आगे बढ़ती रहती है और हमारे पास याद करने के लिए कुछ यादें होती हैं। लेकिन इस केस में जो भी अव्यवस्था हो रही है उससे हम उस शांति से नहीं रहने देंगे। हितेन ने आगे कहा कि इसलिए इस केस का अंत होना जरूरी है।'

क्या एनसीबी के सामने Deepika Padukone ने खेला इमोशनल कार्ड? पूछताछ के दौरान तीन बार रो पड़ीं

एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड हस्तियां

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या बताया जा रहा था लेकिन सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज करवाते हुए गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई। हालांकि सुशांत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस केस की जांच कर रही है। एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया। वह छह अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं, ड्रग्स को लेकर एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड की कई हस्तिया हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इन सभी से एनसीबी ने घंटों पूछताछ की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments