Breaking News

Sushant Singh Rajput: तापसी पन्नू के बाद रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं विद्या बालन, बोलीं- मीडिया सर्कस बन गयी दुखद मौत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस केस में अभिनेता की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती उसके भाई और पिता सहित कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। सुशांत की मौत के बाद से ही रिया सोशल मीडिया में ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। उन्हें सुशांत के निधन के लिए ज़िम्मेदार माना जा रहा है। वहीं रिया को लेकर सोशल मीडिया पर सभी लोग अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे है। अभिनेत्री तापसी पन्नू के बाद अब विद्या बालन ने रिया चक्रवर्ती का पक्ष लिया है।

Vidya Balan

पिछले दिनों रिया का इंटरव्यू एक न्यूज चैनल पर प्रसारित किया गया था, जिसके बाद कुछ सेलेब्रिटीज़ ने दोषी साबित होने तक रिया के मीडिया ट्रायल को ग़लत बताया। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी सुशांत की मौत के प्रकरण पर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के शोर-शराबे पर सवाल उठाते हुए आरोप सिद्ध होने तक संविधान का सम्मान करने की बात कही है। तेलुगु एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर मेरे साथ ऐसा कुछ होता है तो मैं चाहूंगी मेरे साथी मेरे साथ खड़े हों, उसी तरह रिया के साथ भी उन्हें खड़ा होना चाहिए। लक्ष्मी की इस पोस्ट के जवाब में विद्या बालन ने एक पोस्ट लिखी, जिसमें कहा गया है- इस बात को ज़ोर से कहने के लिए ईश्वर तुम्हें आशीर्वाद दे लक्ष्मी।

Vidya Balan

यह दुर्भाग्यशाली है कि एक प्यारे नौजवान सितारे की दुखद मौत मीडिया सर्कस बनकर रह गयी है। बिल्कुल इसी तरह, रिया चक्रवर्ती का तिरस्कार देखकर मेरा दिल टूट जाता है। क्या यह 'दोषी साबित होने तक निर्दोष' नहीं होना चाहिए, या अब 'निर्दोष साबित होने तक दोषी' माना जाए। आइए, एक नागरिक के संवैधानिक अधिकारों का सम्मान करें और क़ानून को उसका काम करने दें।

बता दें कि तापसी पन्नू ने भी लक्ष्मी मंचू की पोस्ट से सहमति जताते हुए रिया के मीडिया और सोशल मीडिया ट्रायल की निंदा की थी। उधर, मगंलवार को सीबीआई ने अपनी पूछताछ जारी रखी। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके माता-पिता को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया। सोमवार को सीबीआई की स्पेशल टीम ने रिया से 9 घंटों तक पूछताछ की थी। सुशांत के पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को रिया और 5 अन्य के ख़िलाफ़ पटना में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई थी, जिसके बाद बिहार सरकार की संस्तुति पर केंद्र सरकार ने यह केस सीबीआई को सौंप दिया था।

Vidya Balan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments