Breaking News

Sanjay Raut: महाराष्ट्र से माफी मांगें कंगना रनौत, क्या अहमदाबाद के बारे में ऐसा कहने की हिम्मत है?

नई दिल्ली। बालीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में जुबानी जंग चरम पर है। खासकर अभिनेत्री कंगना रानौत और शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत के बीच बयानबाजी आने वाले दिनों में मुंबई में तनाव का विषय भी बन सकता है। इस बीच कंगना के ताजा बयान पर पलटवार करते हुए संजय राउत ( Sanjay Raut ) ने उनसे महाराष्ट्र के लोगों से माफी मांगने को कहा है।

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने अपने ताजा बयान में कहा है कि अगर कंगना रनौत महाराष्ट्र के लोगों से माफी मांगती है तो उसके दुस्साहस पर विचार कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह मुंबई को पाकिस्तान कहती है। क्या उसमें अहमदाबाद के बारे में भी ऐसा ही कहने की हिम्म्त है?

कंगना ने किया था राउत पर पलटवार

इससे पहले संजय राउत ने कंगना पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि इस अभिनेत्री ने छत्रपति शिवाजी महाराज और महाराष्ट्र का अपमान किया है।

भारत को ISI और हिजबुल चीफ सलाहुद्दीन से सांठगांठ का मिला सबूत, पाक पर मंडराया इस बात का खतरा

शिवसेना सांसद संजय राउत ( Sanjay Raut ) के इस बयान पर पलटवार करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विट कर करारा जवाब दिया था। कंगना ने अपने ट्विट में लिखा कि 2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था। 2016 में उन्होंने मुझे एक चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे ... लड़की का खिताब दे दिया।

मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने कहा कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। मैं पूछती हूं, असहिष्णुता पर बहस करने वाले योद्धा इस वक्त कहां हैं?

भारत के इस रुख से ड्रैगन परेशान, जानें Rajnath Singh की तेहरान यात्रा की अहमियत

संबित ने पूछा - आखिर ऐसा क्या है हवेली में

वहीं संजय राउत के जय महाराष्ट्र के वाले ट्विट पर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि यही तो पूरी दुनिया पूछ रही है...। आखिर ऐसा क्या है हवेली में जो आप ड्रग्स, डेथ और धोखा नामक तूफ़ान के रुख़ को किसी भी क़ीमत पर मोड़ने पर उतारू हो।

बता दें कि मुंबई में ढ़ाई माह से ज्यादा समय से सुशांत सिंह राजपूत मौत सुर्खियों में है। यह मामले में रिया गैंग और ड्रग्स माफिया के साथ सरकार में शामिल नेता भी कूद पड़े हैं। यही वजह है कि शिवसेना नेता भी भड़काव बयान लगातार दे रहे हैं। आज इस मामले में एनसीबी ने रिया को 11 बजे तक पूछताछ के लिए दफ्तर में बुलाया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments