Breaking News

Samyukta Hegde हेगड़े के साथ हुई मारपीट, गाली गलौच के साथ सरेआम किया गया अपमान

नई दिल्ली। साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े(samyukta hegde) अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती है। फिल्में में उनकी अदाओं का जलवा चर्चे का विषय बन जाता है तभी तो वो फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस संयुक्ता किसी और वजह से चर्चे में हैं। दरअसल एक्ट्रेस अपनी साथ हुए एक हादसे को लेकर चर्चाओं में है। संयुक्ता हेगड़े अभी हाल ही में अपने दोस्तो के साथ एचएसआर लेआउट में अगरारा झील के पास एक पार्क में एक्सरसाइज करने गई थी। जहां पर जाकर शुद्ध वातावरण के बीच सार्वजानिक पार्क में वर्कआउट कर रही थीं। लेकिन इसी के बीच एक बुजुर्ग महिला ने एक्ट्रेस के पास जाकर कोहराम मचा दिया। एक्ट्रेस का साथ दुर्व्यवहार करने लगी।

यह घटना शुक्रवार की शाम की है जब संयुक्ता हेगड़े और उनकी दोस्त अगरारा झील के पास एक्सरसाइज कर रहे थे। महिला को एक्ट्रेस के कपड़े देख गुस्सा आ गया । और सावर्जानिक जगह पर ऐसे कपड़े पहनने का विरोध करने लगी । उस बुजुर्ग महिला ने एक्ट्रेस को कैबरे डांसर होने की संज्ञा देते हुए कहा कि आपने किस तरह के कपड़े पहने हैं! यदि आपके इस तरह के कपड़े पहनने के बाद कोई घटना घट जाती है तो फिर रो-रोकर बताना नही। वह हमारे साथ अपमानजनक बाते कर रही थी इतना है नही उनके साथ नजदीक खड़े कुछ लोग भी उनका साथ देते हुए गाली गलौच में उतर आए। यहां तक कि कुछ लड़के तो धमकी तक देने लगे कि इनका नाम ड्रग स्कैंडल के मामले में करवा दो।

“ इन लोगों ने हमे तब तक घेरकर रखा जब तक कि पार्क बंद नही हो गया। उस महिला नें मेरे और दोस्तो के साथ मारपीट तक कर डाली। यह घटना मैने अपने कैमरे में कर ली। इसके बाद हम लोगों के नजदीक के ही पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां पर वो महिला हमारे खिलाफ गलत गलत बाते बोलती रही। और मेरे दोस्तो पर यह आरोप लगाया कि ये लोग उसके साथ मारपीट करने के साथ गलत हरकत कर रहे थे। तब मैने मोबाइल पर रिकार्ड किए वीडियो को दिखाया। तब पुलिस में हमे वहां से घर जाने को कहा।

हालांकि अभिनेता के साथ हुई यह घटना निदनीय है। और इस घटना से एक्ट्रेस को भी बड़ा आघात पहुचा है।उन्होने सवाल उठाया है कि वर्कआउट के दौरान ऐसे कपड़े पहनना कौन सा अपराध है जिससे बिनी किसी गलत के उनपर ऐसे आरोप लगाए गए। जो दिल को दहला देने वाले थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments