Breaking News

मलयालम एक्टर Sabri Nath का कार्डियक अरेस्ट से निधन, बैडमिंटन खेलने के दौरान पड़ा दिल का दौरा

नई दिल्ली | मलयालम टीवी एक्टर सबरी नाथ (Sabri Nath) का गुरुवार को कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) के चलते निधन हो गया। खबरों के मुताबिक, वो बैडमिंटन (Badminton) खेल रहे थे तभी अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। सबरी नाथ की उम्र मात्र 43 साल थी। एक्टर के निधन की खबर सामने आते ही मलयालम इंडस्ट्री में मातम छा गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें, तो सबरी नाथ को बैडमिंटन खेलते वक्त अचानक दिल का दौरा पड़ा। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका निधन हो गया। सबरी नाथ के यूं अचानक जाने से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर की पत्नी और दो बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

सबरी नाथ के निधन से मलयालम इंडस्ट्री के स्टार्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनके फैंस एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। बता दें कि सबरी नाथ ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मलयालम सीरियल मिन्नूकेट्टू से की थी। इस सीरियल से सबरी नाथ को खास पहचान मिली थी। सबरी नाथ ने इसके अलावा भी कई सीरियल्स में काम किया जिसमें अमाला, स्वामी अयप्पन और श्रीपदम शामिल हैं।

 

बता दें कि साल 2020 पूरे मनोरंजन जगत के लिए बेहद बुरा रहा है। एक के बाद एक एक्टर्स ने अलविदा कहा है। इस साल कई बड़े सितारे भी दुनिया को अलविदा कह गए हैं। पिछले दिनों तेलुगु एक्टर जय प्रकाश रेड्डी का निधन हो गया था। जय प्रकाश की मौत भी दिल का दौर पड़ने से हुई थी। इसके अलावा बॉलीवुड में भी कई दिग्गज सेलेब्स ने इस साल दुनिया से विदा ली है। इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत और जगदीप जैसे बेहतरीन कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments