Breaking News

अजय देवगन के बेटे की PM Modi ने की प्रशंसा, तारीफ में कही ये बात

नई दिल्ली।17 सितंबर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 70वें जन्मदिन पर बधाइयों का तांता लगा रहा। इस अवसर पर क्या आम क्या खास सभी ने उनकी लंबी उम्र की दुआ मांगी। पीएम मोदी के जन्मदिन पर देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर से बधाई संदेश आए। भारत के सबसे पुराने सामरिक सहयोगी रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन, तो पीएम मोदी के मित्र ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन और फिनलैंड के प्रधानमंत्री व भारत के पड़ोसी देश नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने भी मोदी को जन्मदिन की बधाई दी।

17 सतंबर का दिन वैसे सभी के लिए बहुत अच्छा रहा, लेकिन अजय देवगन (Ajay Devgn) और उनकी पत्नी काजोल के लिए यह दिन बेहद खास बन गया। दरअसल इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन की शुभकामनाओं के जवाब में अजय-काजोल के बेटे युग देवगन के लिए एक प्यारा सा मैसेज भेजा।

आपको बतादें अजय देवगन ने जब गुरुवार 17 सितंबर को बाकी सेलेब्स की तरह प्रधानमंत्री को ट्विटर पर जन्मदिन का बधाई संदेश भेजा जिसमें उन्होंने लिखा 'मोदीजी को 70वां जन्मदिन मुबारक हो। आपको और अधिक शक्ति मिले सर।'

इसके जवाब में पीएम मोदी ने एक्टर अजय देवगन को लिखा, 'आपका बधाई संदेश पाकर खुशी हुई। यह देखकर मुझे काफी अच्छा लगा कि युग ने अपना जन्मदिन प्रकृति को समर्पित किया। इस तरह की जागरूकता सराहनीय है।'

विदित हो सितंबर के ही महीने में अजय देवगन और काजोल के बेटे युग देवगन ने जब अपना जन्मदिन मनाया तो उन्होंने इस मौके को यादगार बनाने के लिए एक पेड़ लगाया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments