Breaking News

Kangana Ranaut के सपोर्ट में उतरीं शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी का ट्वीट हो रहा वायरल, कहा- लोकतंत्र के साथ गुंडागर्दी है

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच एक जंग छिड़ी हुई है। कंगना ने उद्धव सरकार को लेकर कहा था कि मुंबई किसी के बाप की नहीं है मैं कहीं भी आ जा सकती हूं। जिसके बाद बीएमसी (BMC) द्वारा कंगना रनौत के ऑफिस निर्माण की जगह को अवैध बताकर बुलडोजर से तोड़ दिया गया। 9 सितंबर को इससे पहले की कंगना मुंबई के अपने ऑफिस पहुंचती, उसे ध्वस्त कर दिया गया था। हालांकि कंगना ने इसको गुंडागर्दी बताया था और हाई कोर्ट ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ करने पर रोक लगा दी थी। बॉलीवुड से कंगना के सपोर्ट में अभी तक कोई बहुत खुलकर सामने नहीं आया था लेकिन अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने उनका समर्थन किया है।

शमिता शेट्टी ने कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई की निंदा की है। शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता शेट्टी ने ट्वीट (Shamita Shetty tweet) कर लिखा- कंगना ने जो कहा मैं उनके गुण और अवगुण पर नहीं जाऊंगी। उन्हें बोलने की आजादी है, लेकिन जो हुआ वो बहुत हैरान करने वाला और गलत है। लोकतंत्र, मानव/संपत्ति की सुरक्षा का क्या Goondaism के साथ समझौता होगा? मुझे भारतीय होने पर गर्व है और हमेशा मुंबई में सुरक्षित महसूस की हूं, लेकिन अब.. दुखी हूं और सदमे में हूं। #DeathOfDemocracy। शमिता के इस ट्वीट की खूब तारीफें हो रही हैं। कंगना के सपोर्ट में बॉलीवुड से बहुत कम सेलेब्स ही सपोर्ट में उतरकर आए।

बता दें कि अनुपम खेर ने भी कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ किए जाने को गलत बताया था। वहीं कंगना ने उनके ऑफिस ध्वस्त किए जाने के बाद उद्धव सरकार को चेतावनी भी दी थी। फिलहाल कंगना अपने टूटे हुए ऑफिस से ही काम करेंगी। उन्होंने बताया था कि अभी उनके पास ऑफिस का फिर से निर्माण करने के लिए पैसे नहीं हैं। कंगना की मां भी बेटी के सपोर्ट में लगातार खड़ी हुई हैं। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को उनकी बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया था। अब तक कंगना के सपोर्ट में बीजेपी के कई नेता सामने आ चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments