Breaking News

Javed Akhtar ने किया करण जौहर का समर्थन, कहा- अगर उन्होंने अपनी पार्टी में किसानों को बुला लिया होता तो...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में जब से ड्रग का एंगल सामने आया है, तभी से फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल उठने लगे है। ड्रग मामले में बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेज़ का नाम सामने आया है। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने शनिवार को पूछताछ की। वहीं, रकुल प्रीत सिंह से शुक्रवार से पूछताछ की गई थी। इसके साथ ही ड्रग मामले को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर की एक पार्टी पर भी सवाल उठने लगे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी इस पार्टी में भी सभी एक्टर्स ड्रग का सेवन कर रहे थे। ऐसे में अब जावेद अख्तर ने करण जौहर का समर्थन किया है।

जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में कहा, ''अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता तो टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती। उन्हें किसानों के प्रदर्शन और करण की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता! ऐसा लगता है कि करण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट 'पार्टी' है।'' उनके इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि करण जौहर की एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में बॉलीवुड के कई टॉप के एक्टर्स दिखाए दे रहे हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे स्टार्स करण जौहर की पार्टी में शामिल हुए थे। वहीं, जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर भी इस पार्टी का हिस्सा थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments