Breaking News

IPL 2020: Sunil Gavaskar ने इस खिलाड़ी को बताया टी20 क्रिकेट का सबसे बड़ा गेम चेंजर, भारतीय किक्रेटर्स को किया दरकिनार

नई दिल्ली। इन दिनों चारों ओर टी20 की धूम मची है, लंबे समय के बाद खिलाड़ी मैदान में उतर रहे हैं ऐसे में सभी अपना बेहतर कहिल दिखाने को बेताब हैं। कोई बल्लेबाजी से तो बॉलर अपनई धारदार गेंदबाजी से विकेट उड़ाने को। लेकिन इन सबके बीच टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज लिटिल मास्टर Sunil Gavaskar ने ऐसे खिलाड़ी को सर्वश्रेष्ठ बताया है जो इस टी20 फॉर्मेट में सबसे बड़ा 'गेम चेंजर' साबित हुआ है।

Sunil Gavaskar ने इस लिस्ट में किसी भारतीय खिलाड़ी का नाम ना लेकर बल्कि कैरेबियाई क्रिकेटर को खास बताया है।
Sunil Gavaskar का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग ipl 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। जिसमें ऑल-राउंडर आंद्रे रसेल टी20 फॉर्मेट के सबसे बड़े 'गेम चेंजर' साबित हुए हैं। IPL 2020 में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन अन्य लोगों की अपेक्षा काफी शानदार रहा है। जिसके लिए खुद गावस्कर ने अपने कमेट्स में यह बात कही है।

Sunil Gavaskar ने अपने ट्वीट में इस बात का खुलासा करते हुए लिखा है कि 'केकेआर के पास आंद्रे रसेल के रूप में सबसे तगड़ा खिलाड़ी मौजूद है।' रसेल एक ऐसा ऑलराउंडर खिलाड़ी है जिसने केकेआर के लिए हमेशा काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए क्रिकेट खेला हैं। पिछले साल रसेल ने 13 पारियों में 510 रन बनाकर एक अलग जगह बाहर नहीं बनाई थी, बल्कि 11 विकेट लेकर सभी को हैरान भी कर दिया था। इस बात से साफ पता चलता है कि उनका केकेआर के लिए क्या योगदान रहा है।
केकेआर टीम के मेंटोर और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड हस्सी ने तो यह तक कह दिया था कि 'रसेल ही ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टी20 क्रिकेट में डबल सेंचुरी जड़ सकते हैं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments