Breaking News

महाराष्ट्र सरकार से तनातनी के बीच राज्यपाल से मिलेंगी कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार के बीच बढ़ते तनाव के बाद अभिनेत्री रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने वाली हैं। माना जा रहा है कि कंगना मुंबई से जाने से पहले राज्यपाल से मिलकर उन्हें राज्य सरकार के साथ चल रहे तनाव को लेकर अवगत कराना चाहती हैं। वह रविवार की शाम 4.30 बजे राज्यपाल से मिलने वाली हैं। जानकारी के अनुसार, 14 सितंबर को कंगना को शहर से बाहर जाना है।

यह पूछे जाने पर कि वह कहां जा रही हैं, इस पर कंगना की टीम ने कहा, सुरक्षा प्रोटोकॉल के कारण हम उनकी यात्रा के बारे में खुलासा नहीं कर सकते हैं। बता दें कि कंगना और राज्य सरकार के बीच तनाव तब शुरू हुआ जब उन्होंने मुंबई के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की। कंगना ने मुंबई शहर की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की और शहर की पुलिस फोर्स को झूठा कहा।

इसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कथित तौर पर कहा था कि अभिनेत्री को मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच तीखी टिप्पणियां होने के बाद बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने उनके ऑफिस की इमारत में तोड़फोड़ की। इसी दौरान कंगना 9 सितंबर को केंद्र सरकार द्वारा दी गई वाई-प्लस सुरक्षा के बीच मुंबई पहुंची थीं।

अभिनेत्री कंगना रनौत का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका कहना है कि उन्हें एक बार ड्रग्स की लत लग गई थी। अभिनेत्री ने मार्च में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में कंगना कहती हैं,'जैसी ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में एक फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथ लग चुकी थी, जहां इतना सब खतरनाक हो चुका था मेरे जीवन में
कंगना ने यह वीडियो तब पोस्ट की थी, जब वह मनाली में अपने घर में वक्त बिता रही थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments