Breaking News

दोबारा टीवी पर देख सकेंगे सुशांत को, पवित्र रिश्ता का एक बार फिर टेलीकास्ट शुरू, अंकिता लोखंडे ने दी जानकारी

नई दिल्ली: Sushant Singh Rajput की मौत को अब तीन महीने होने जा रहे हैं। लेकिन अभी भी फैंस उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर याद करते हैं। सुशांत की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था और वह ऐसे पहले एक्टर हैं जिनके निधन ने लोगों को इस तरह झकझोर कर रख दिया है। ऐसे में फैंस के जज्बातों को देखकर पवित्र रिश्ता के मेकर्स ने एक बार फिर शो का टेलीकास्ट करने का फैसला लिया है। पवित्र रिश्ता सीरियल से ही सुशांत सिंह राजपूत को काफी फेम मिला था। इस शो को लोगों ने काफी प्यार दिया था।

अंकिता लोखंडे ने दी जानकारी

साल 2009 में प्रसारित हुए इस कार्यक्रम को एक बार फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है। इस शो में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी लीड रोल में थीं। इस शो ने दोनों को काफी फेम दिया था। खुद अंकिता लोखंडे ने इस बात की जानकारी दी है कि इस शो जीटीवी चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शो का पहला एपिसोड देखते हुए वीडियोज़ शेयर किए हैं। वीडियो शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, पवित्र रिश्ता वापस आ गया है। पहला एपिसोड। अब देखें।

इसी शो से सुशांत और अंकिता के प्यार की हुई थी शुरुआत

पवित्र रिश्ता शो में सुशांत सिंह राजपूत ने मानव देशमुख और अंकिता लोखंडे ने अर्चना देशमुख का किरदार निभाया था। इस शो में दोनों पति, पत्नी के रूप में नजर आए थे। यही से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। दोनों की इसी शो में मुलाकात हुई और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि सुशांत ने साल 2011 में इस शो को छोड़ दिया था। जिसके बाद वह बॉलीवुड की राह पर निकल गए थे। सुशांत के बाद हितेन तेजवानी ने मानव का किरदार निभाया था।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के ब्रांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड माना। हालांकि सुशांत के फैंस और परिवार वालों ने इस बात को कभी नहीं स्वीकारा कि सुशांत जैसा जिंदादिल इंसान भी आत्महत्या जैसा कदम उठा सकता है। ऐसे में सुशांत के परिवार ने उनके लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ी और आज इस केस की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई के साथ-साथ, ईडी और एनसीबी भी इस केस की जांच में जुटी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments