Breaking News

सुशांत के साथ स्मोक करतीं रिया चक्रवर्ती का वीडियो वायरल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty )का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे रोल्ड सिगरेट का सेवन करते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि सुशांत अपने करीबी दोस्तों के साथ घर पर हैं। वीडियो में वह स्मोकिंग करते हुए भक्ति गीत गा रहे हैं। उनके साथ रिया चक्रवर्ती भी हैं और वह भी स्मोकिंग कर रही हैं। हालांकि वीडियो असली है या नहीं इसकी अभी जांच होनी बाकी है।

वीडियो में एक जगह कोई सुशांत से पूछता है, क्या यह चरस है? इस पर सुशांत कहते हैं कि यह वीएफएक्स है। यानि कि वह इसे सिनेमेटिक इंटरटेनमेंट में उपयोग होने वाली टेक्नॉलॉजी विजुअल स्पेशल इफेक्ट्स (वीएफएक्स) बताते हैं। फिर रिया कहती हैं कि यह एक रोल्ड सिगरेट है।

वीडियो बनाने वाला व्यक्ति कहता है कि ये हर्बल स्टिक हैं, इसके बाद सुशांत फिर से मजाक करते हैं और कहते हैं कि यह वीएफएक्स है। वीडियो में रिया सुशांत को आई लव यू भी कहती हैं। इस पर सुशांत जवाब देते हैं, मैं ऐसी ही उम्मीद करता हूं। रिपोर्ट के अनुसार इस वीडियो में सुशांत नशे में लग रहे हैं।

वीडियो में उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल भी हैं जो गिटार बजा रहे हैं। सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी मौत की जांच सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments