Breaking News

कंगना के समर्थन में उतरे शिवराज के मंत्री विश्वास सारंग,  Aditya Thackeray से इस्तीफा लें उद्धव

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सुशांत मामले को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जारी सियासी घमासान मुंबई से भोपाल पहुंच गया है। अब शिवराज सिंह मंत्रिमंडल में चिकित्सा और शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने महाराष्ट्र के सियासी जंग में दखल देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत के बचाव किया है।

शिवराज सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से सख्त लहजे में कहा है कि या तो इस मामले की गंभीरता से जांच करवाएं या आदित्य ठाकरे ( Aditya Thackeray ) से इस्तीफा लें।

सुशांत केस : ड्रग्स केस में गिरफ्तार Rhea Chakraborty की याचिका पर सुनवाई आज, सस्पेंस बरकरार

कंगना के बयान पर मिर्ची क्यूं लगी

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने शिवसेना पर आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए कहा कि आज शिवसेना वो नहीं है जो बाला साहेब की थी। शिवसेना प्रवक्ता व सांसद संजय राउत को कंगना की बातों से इतनी मिर्ची क्यू लगी?

बदले की भावना से काम कर रहे हैं उद्धव ठाकरे

कंगना ने ड्रग्स के ख़िलाफ़ ही तो आवाज़ उठाई थी। इससे साफ है कि शिवसेना की मुहिम को सीएम उद्धव ठाकरे का समर्थन हासिल है। अगर ऐसा नहीं है तो शिवसेना सड़क पर उतर को कंगना का विरोध क्यों कर रही है। संजय राउत कंगना के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग क्यों कर रहे हैं? शिवसेना से मेरी अपील है कि वो खुद कंगना का सम्मान करें।

Sanjay Raut की बढ़ सकती है मुश्किलें, वाराणसी में दर्ज हो सकता है मुकदमा

कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि जिस तरह से कंगना से उद्धव सरकार बदले की भावना से काम कर रही है, उसे अत्याचार ही कहा जा सकता है। इन घटनाओं को देखकर बाला साहब ठाकरे की आत्मा दुखी होगी।

सुशांत मामले में आदित्य का नाम शामिल

हद तो तब हो गई जब महाराष्ट्र सरकार ने एक अभिनेता के कहने पर कंगना पर जांच बैठा दी। मैं उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती देता हूं। वो आदित्य ठाकरे की जांच करवाएं। सुशांत राजपूत आत्महत्या मामले में उनका भी नाम आया है। अगर वो दोषी हैं, तो आदित्य का इस्तीफा लें।

Cheteshwar Pujara : आईपीएल में मौका मिलने पर खुद को टी-20 का बेहतर खिलाड़ी साबित कर सकता हूं

दरअसल, शिवराज सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने #DopeTestinBollywood की मुहिम चलाई थी। इस अभियान के तहत उन्होंने अभिनेता-अभिनेत्रियों के डोप टेस्ट कराने की मांग की थी। सारंग ने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो भी जारी किया था। इस वीडियो के जरिए उन्होंने कहा था कि फिल्म इंड्रस्टी में ड्रग्स की रोकथाम के लिए हर शूटिंग के पहले डोप टेस्ट होना चाहिए। इस मुहिम को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी मंत्री विश्वास सारंग की सराहना की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments