Breaking News

सुपरस्टार पवन कल्याण का कट आउट लगाते हुआ दर्दनाक हादसा, तीन की मौत, 4 जख्मी, बोनी ने किया मदद का ऐलान

तेलुुगु सुपरस्टार पवन कल्याण ( Pawan Kalyan Birthday ) बुधवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वह पूरे 49 साल के हो चुके हैं। लेकिन उनके जन्मदिन का केक काटने से पहले एक हादसे ने तीन लोगों की जान ले ली। दरअसल, चित्तूर जिले के एक गांव में पवन कल्याण ( Pawan Kalyan movie Vakeel Saab) का पोस्टर लगाते वक्त 3 लोगों की बिजली का कंरट लगने के कारण मौत हो गई, जिसके बाद फिल्म निर्माता बोनी कपूर ( Boney Kapoor ) ने तीनों परिवारों को आर्थिक मदद की ऐलान किया है।

Pawan Kalyan Birthday

यह जानकारी बोनी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख रुपए सहयोग राशि देने की घोषणा की। आने वाली फिल्म 'वकील साब' की टीम की ओर से ट्वीट पोस्ट में बोनी ने लिखा, 'भारी मन से, हमें तीनों प्रशंसकों की मौत पर दुख है और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं। दुख की इस घड़ी में हम दूसरे लाखों फैंस के साथ उनके परिवार के साथ खड़े हैं। मृत लोगों के परिवार की मदद के लिए हम 2-2 लाख रुपए आर्थिक सहयोग दे रहे हैं। जख्मी लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ फैंस से गुजारिश करते हैं कि वो अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें।'

 

गौरतलब है कि पवन कल्याण की आने वाली फिल्म 'वकील साब' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। बोनी कपूर ने इसे शेयर किया था। वकील साब, शूजित सरकार की 'पिंक' का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म का निर्देशन वेणु श्रीराम ने किया है, जबकि बोनी कपूर के साथ दिल राजू ने सह-निर्माण किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments