Breaking News

कंगना का पलटवार, कहा-हीरो के साथ सोने के बाद मिलता है 2 मिनट का रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को ड्रग्स कनेक्शन मामले पर सांसद जया बच्चन के दिए बयान पर अपना जवाब देते हुए चौंकाने वाला दावा किया है। समाजवादी पार्टी से सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन के संसदीय भाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कंगना ने एक ट्वीट में लिखा, कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई। यह मेरी अपनी थाली है जया जी, आपकी नहीं।

kangana ranaut

साथ ही कंगना का कहना है कि मनोरंजन जगत में जिस तरह का छल-कपट है, उसे समझने के लिए एक दृढ़ आध्यात्मिक आधार की जरूरत है। कंगना ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया, मनोरंजन जगत कुछ ऐसा है, जहां लोग आसानी से बहक जाते हैं। यह सिखाया जाता है कि लाइट और कैमरे से सजी यह दुनिया किसी और जिंदगी के निर्माण के लिए बनाई गई है। एक दूसरी सत्ता पर लोगों का यकीन होने लगता है, लोग अपनी एक छोटी सी दुनिया बना लेते हैं। इस मोहजाल से बचने के लिए दृढ़ आध्यात्मिक आधार की जरूरत है। कंगना ने अपनी एक तस्वीर के साथ इस पोस्ट को साझा किया था, जिसमें वह लिपस्टिक लगाती हुई नजर आ रही हैं।

बता दें कि संसद में बोलते हुए मंगलवार को सांसद जया बच्चन ने कहा था, कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने में लगे हैं, जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं, ये वो लोग हैं जो जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। कंगना ने इससे पहले आरोप लगाया था कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। उन्होंने शीर्ष बॉलीवुड स्टार रनवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और निर्देशक अयान मुखर्जी से उनका रक्त परीक्षण कराने तक की चुनौती दे डाली थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments