Breaking News

TV पर बहस के दौरान बार-बार दिल पर हाथ क्यों रख रहे थे Rajiv Tyagi, जानें डॉक्टर की जुबानी

नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रवक्ता राजीव त्यागी ( Rajiv Tyagi ) अब इस दुनिया में नहीं रहे। बुधवार 12 अगस्त को एक टीवी चैनल के डिबेट ( TV Debate ) के बाद उनका दिल का दौरा पड़ने ( Heart Attack ) से निधन हो गया। निधन से कुछ समय पहले तक वे एक टीवी चैनल पर डिबेट कर रहे थे। दरअसल इस डिबेट के दौरान ही राजीव त्यागी की तबीयत बिगड़ने लगी थी। वो डिबेट के दौरान सहज महसूस नहीं कर रहे थे।

टीवी पर चल रही डिबेट को देखें तो कांग्रेस प्रवक्ता की बॉडी लैंग्वेज से साफ नजर आ रहा है कि वे किसी बहस के बीच ही बार-बार अपने दिल पर हाथ रख रहे हैं। वहीं डॉक्टरों ने भी कहा था कि राजीव त्यागी की तबीयत टीवी पर हो रही बहस के दौरान ही बिगड़ने लगी थी। इसको लेकर एक डॉक्टर का वीडियो भी वायरल ( Video Viral ) हो रहा है।

राजीव त्योगी के निधन के बाद जानें क्यों सोशल मीडिया के निशाने पर आए संबित पात्रा, उठने लगी गिरफ्तारी की मांग

मानसून को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में अगले दो दिन होगी जोरदार बारिश

दरअसल टीवी पर चल रही बहस के दौरान जो वीडियो सामने आ रहे हैं, उसमें देखा जा सकता है कि राजीव त्यागी काफी असहज होने लगे थे। कभी वे पानी पीकर अपनी तकलीफ कम करने की कोशिश कर रहे थे, तो कभी दिल पर हाथ रख कर वे दर्द को सहने की कोशिश कर रहे थे।

दरअसल राजीव त्यागी एक टीवी चैनल पर डिबेट के लिए करीब शाम पांच बजे अपने घर से लाइव जुड़े। जैसे-जैसे बहस आगे बढ़ने लगी राजीव त्यागी की तबीयत बिगड़ने लगी। इस दौरान वे अपने घर पर ही बेहोश हो गए थे। इस बीच घर वालों आपात स्थिति में घर के पास से ही एक डॉक्टर बुलाया, लेकिन ज्यादा फायदा नहीं होता देख उन्हें तुरंत यशोदा अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों की काफी कोशिश के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments