Breaking News

Sushant Singh Rajput के दोस्त ने Sanjana Sanghi पर लगाए गंभीर आरोप, पूछा- '#MeToo में जब लग रहे थे आरोप सफाई देने क्यों सामने नहीं आईं'

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput ) में रोज़ाना कई बातें सामने आ रही हैं। हर बार किसी के नए बयान के साथ केस में एक नया मोड़ आ जाता है। इस बार सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ( Sushant Friend Samuel Haokip ) ने अभिनेत्री संजना संघी ( Sanjana Sanghi ) पर दुर्व्यवहार करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद से वह चर्चाओं में आ गए हैं। सैमुअल ने अभिनेता पर 2018 में लगे #MeToo के आरोपों पर बात करते हुए कई बातों का खुलासा किया है। वहीं खबरों के सामने आने पर संजना ने भी अपने और सुशातं को लेकर सफाई देते हुए बयान दिया है।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता के दोस्त सैमुअल हाओकिप ( Samuel Haokip ) ने साल 2018 में #MeToo मूमेंट के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) पर लगे आरोपों के बारें बात करते हुए बताया कि "संजना संघी ( Sanjana Sanghi ) चाहती तो वह सुशांत पर लगे आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया जल्दी दे सकती थीं। वह समझ सकते हैं कि यह एक फेक खबर थी और किसी के द्वारा फैलाई जा रही थी। लेकिन उन्हें जल्दी सबके सामने आकर इन अफवाहों पर बात करनी चाहिए थी। संजना ने कुछ दिनों पहले ही बताया था कि वह उस दौरान विदेश में मौजूद थी। संजना का कहना है कि वह अमेरिका में थीं। जहां नेटवर्क की समस्या था।" सैमुअल ने आगे कहा कि "हम लोग 21वीं सदी में रह रहे हैं। जहां हमें अब विदेशों में भी फ्री वाईफाई मिलता है। वहीं देखा जाए तो 'दिल बेचारा' ( Dil Bechara ) और सुशांत पर कई गंभीर आरोप लगे थे। ऐसे में संजना जल्दी सामने आकर इन तमाम बातों को साफ कर सकती थीं।"

सैमुअल ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि "वह जानते हैं कि सीबीआई की जांच होने के बाद कोई भी इसके बारें में बात नहीं करना चाहेगा और इसका सीबीआई जांच से कोई संबंध नहीं है। लेकिन फिर भी वह इसकी असली वजह जानना चाहते हैं। उन्हें यह भी कहा कि यदि सुशांत के साथ अगर ऐसा हो सकता है। तो वह तो काफी छोटे इंसान हैं।" आपको बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत ( Sushant Singh Rajput Last Movie ) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ( Dil Bechara was released on 24 July ) 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की गई थी। इसी फिल्म से संजना संघी ( Sanjana Sanghi Debut Film ) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया है। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई है। अभिनेत्री से भी पुलिस ने पूछताछ कर ली है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments