Breaking News

Sushant Singh Rajput के सीने पर हाथ रखकर Rhea Chakraborty ने कहा था 'सॉरी बाबू', सोशल मीडिया पर यूर्जस ने बताया नाटक

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) पर लगातार एक के बाद एक कई आरोप लगते जा रहे हैं। पहले से इस केस में रिया को प्रथम आरोपी माना जा रहा है। ऐसे में जब से सीबीआई को केस सौंपा ( CBI Investigate Sushant case ) गया है। तब कई और बातें सामने आईं है। सीबीआई की जांच में यह भी बताया गया कि सुशांत की मौत की बाद उनके शरीर को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल ( Cooper Hospital ) ले जाया गया था। जहां कुछ समय बाद रिया भी पहुंच गई थी और करीबन 45 मिनट वह सुशांत की बॉडी के साथ रहीं। बताया गया कि उन्होंने सुशांत के शव को देखकर कहा सॉरी बाबू ( Sorry Babu )। यह बात सामने आने से सोशल मीडिया यह खूब ट्रेडं कर रहा है। साथ यूजर्स रिया ( Users Troll Rhea Chakraborty ) को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

वहीं एक यूजर ने रिया और सुशांत के पड़ोसी पर सवाल करते हुए ट्वीट किया कि "उनके पड़ोसी ने बताया है वह 13 जून की रात सुशांत के कमरे की लाइट जल्दी बंद हो गई थी। यह सब बस ध्यान भटकाने के लिए कहानियां बनाई जा रही हैं। वहीं मुर्दाघर में शव के पास जाकर सॉरी बाबू कहे जाने की कहानी को भी बनाया जा रहा है।"

इस पूरे मामले में फिल्म मेकर सुरजीत राठौर ( Film maker Sujit Rathore ) जोकि सुशांत के दोस्त हैं। उन्होंने 15 जून को अस्पताल में हुई चीज़ों के बारें में बताया। जिसके बाद सवालों के घेरों में मुंबई पुलिस (Mumbai Police ) भी आ गई। उन्होंने बताया कि 11 बजे के पास वह अस्पताल पहुंचे थे। वहां 11:30 के आसपास उनके दोस्त सूरज सिंह पहुंचे और उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती सुशांत ( Sushant Rhea ) का चेहरा देखने चाहती है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस से बात और रिया को सुशांत के पास ले जाया गया। जैसे ही सुशांत के मुंह से चादर हटाई गई। रिया ने उनकी सीने पर हाथ रखकर कहा कि सॉरी बाबू। वह 5 से 7 मिनट से तक ही वहां रोके थे।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments