Breaking News

Sushant के पिता की Rhea Chakraborty और Shruti Modi से की गई चैट आई सामने, बेटे से मिलने की कर रहे हैं गुजारिश

नई दिल्ली दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर के साथ गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत को मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर उनके पैसों का इस्तेमाल किया और उन्हें सुसाइड के लिए उकसाया। सुशांत के परिवार ने रिया पर ये भी आरोप लगाया कि उन्होंने उनके बेटे को पूरी फैमिली से दूर करने की कोशिश की। वहीं हाल ही में रिया चक्रवर्ती भी सुशांत के परिवार पर आरोप लगा रही थी। उन्होंने कुछ व्हाट्सअप मैसेज और एक आभार लैटर शेयर किया और इसे सुशांत के द्वारा लिखा हुआ बताया। रिया ने दावा किया दिवंगत एक्टर अपनी बहनों और परिवार से नाराज थे। इसी कड़ी में अब सुशांत के पिता ने भी रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी से बातचीत के व्हाट्सअप मैसेज शेयर किए हैं। इंटरनेट पर ये मैसेज वायरल हो रहे हैं।

सुशांत के पिता द्वारा शेयर किए गए व्हाट्सअप मैसेजेस नवंबर 2019 के हैं जिसमें वो अपने बेटे की हेल्थ को लेकर परेशान नजर आ रहे हैं। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती को मैसेज करके लिखा- जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है। फ्रेंड बनकर उसकी देखभाल और इलाज करा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए कॉल करके मुझे भी सारी जानकारी दो। इस मैसेज पर रिया की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया है।

इसके अलावा केके सिंह ने श्रुति मोदी को भी व्हाट्सअप मैसेज किया और सुशांत के कर्ज के बारे में पूछा। उन्होंने लिखा- मैं जानता हूं कि सुशांत का सारा कर्ज औऱ उसे भी तुम देखती हो। वो अभी किस स्थिति में है इसके लिए बात करना चाह रहे हैं। कल सुशांत से बात हुई थी तो उसने कहा था मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो कि पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए। इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments