Breaking News

SSR Case : तीसरे दिन रिया से CBI की पूछताछ जारी, सिद्धार्थ पिठानी से करा सकती है सामना

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Case ) के केस की जांच कर रही सीबीआई टीम ( CBI Team ) की रविवार को यानि तीसरे दिन भी रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) और शोविक से पूछताछ जारी है। सीबीआई अधिकारी नुपुर प्रसाद और अनिल यादव रिया से पूछताछ कर रहे हैं। आज सीबीआई की टीम पहले फेज में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। फिर दूसरे पेज में टीम उनसे क्रास क्वेशचनिंग करेगी। तीसरे पेज में गवाहों के बयान भी मिलाए जाएंगे।

गिरफ्तारी की आशंका

रिया चक्रवर्ती के करीबी सूत्रों ने बताया कि रिया को आज सुबह ही सीबीआई ने समन भेजा था। समन मिलने के बाद रिया पूछताछ के लिए हाजिर हुई हैं। सीबीआई रिया चक्रवर्ती सहित मामले में आरोप झेल रहे लोगों के खिलाफ लगातार एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है। सीबीआई ने कहा था कि रिया को बिना लीगल टीम के लिए पूछताछ के लिए आना है। रही बात रिया की गिरफ्तारी ( arresting ) की तो इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Mann Ki Baat : पीएम मोदी बोले - कोरोना काल में अन्नदाताओं ने फसल की ज्यादा बुआई कर पेश की मिसाल

दोनों से अलग-अलग होगी पूछताछ

इससे पहले आज तय समय से रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक के साथ पूछताछ में शामिल होने के लिए डीआरडीओ ऑफिस ( DRDO office ) पहुंची। वहां पहुंचने के बाद सीबीआई की टीम ने दोनों को अलग अलग कमरे में भेज दिया। इससे साफ है कि पहले दोनों से अलग-अलग पूछताछ की जाएगी। फिर दोनों को साथ बैठाकर पूछताछ होगी।

एनसीबी यूनिट से मिलेगी सीबीआई टीम

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद इस मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Bureau of Investigative Narcotics Control ) की यूनिट भी कर रही है। ऐसे में सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एक साथ केस पर काम करना होगा। इस बात की संभावना है कि रविवार को सीबीआई की टीम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) की टीम से मुलाकात कर इस केस पर चर्चा कर सकती है।

Delhi : खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स समर्थक 2 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे सैमुएल मिरांडा

सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा सीबीआई की पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं। शनिवार को भी मिरांडा से लंबी पूछताछ हुई थी। रविवार को पूछताछ के लिए सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और शौविक को भी बुलाया है।

बता दें कि सीबीआई जांच का एक हफ्ता बीत चुका है। आज आठवां दिन है। सीबीआई लगातार सुशांत के करीबी लोगों तक पहुंच रही है। इसके अलावा ईडी के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी जांच शुरू कर दी है। अभी तक सीबीआई रिया से 17 घंटे से ज्यादा की पूछताछ कर चुकी है। वहीं रिया के भाई शौविक से 14 घंटे की पूछताछ हुई है। रिया के अलावा सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, दीपेश सावंत, सैमुएल मिरांडा सहित अन्य लोगों से भी पूछताछ की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments