Breaking News

गणपति विर्सजन के मौके पर मस्ती में झूमते हुए Salman Khan का डांस वीडियो आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) के घर हर साल गणपति बप्पा का बड़े ही धूमधाम से स्वागत किया जाता है। इस बार कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के चलते खान परिवार ने बड़े ही साधारण ढंग से बप्पा को अपने घर में स्थापित किया है, लेकिन इस बीच बार सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो तेजी ( Salman Khan dance video viral ) से वायरल हो रहा है। यह वीडियो बीते साल का है। जिसमें में गणपति विसर्जन के दौरान सलमान खुशी में खूब झूमते हुए नज़र आए। वीडियो को देख आप अंदाजा लगा ही लेंगे कि वह कितने खुश हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैस ढोल और नागड़ो की धुन पर सलमान खान और उनका परिवार ( Salman Khan And His Family ) झूम रहा है। वीडियो में अभिनेता बड़े ही मस्ते अंदाज में लोगों के साथ नाचते हुए नज़र आ रहें हैं। वीडियो में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ( Swara Bhakar ) और डेजी शाह ( Daisy Shah ) भी नज़र आ रही है। दोनों ही वीडियो में डांस करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो के अंत में स्वरा और डेजी सलमान खान को खींच कर ले जाती हैं और उनके साथ नाचने लगती हैं। बप्पा के आने की खुशी साफ इन लोगों के चेहरों पर देखी जा सकती है।

इस साल सलमान की बहनों ने गणपति बप्पा को घर में ले जाते हुए देखा गया। आर्पिता खान शर्मा ( Arpita Khan Sharma ) और अलविरा खान अग्निहोत्री ( Alvira Khan Agnihotri ) के हाथों में गणपति जी की खूबसूरत मूर्ति देखने को मिली। दोनों के हाथों में एक छोटी मूर्ति और एक बड़ी मूर्ति देखने को मिली। दोनों ही मूर्तियों को काफी अच्छे ढंग से ढाका गया था। बता दें लॉकडाउन के बीच सलमान अपने परिवार के कुछ सदस्यों और दोस्तों के साथ पनवेल फॉर्महाउस ( Salman Khan Panvel Farmhouse ) पर ही थे। फॉर्महाउस से भी सलमान खान काम करते रहे। इस बीच वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments