Breaking News

Rahul Gandhi ने पीएम पर साधा निशाना, कहा - Modi को छोड़ हर किसी को है सेना की बहादुरी पर विश्वास

नई दिल्ली। लाल किले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के भाषण के एक दिन बाद कांग्रेस ( Congress ) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने एक बार फिर उन पर करारा प्रहार किया है। राहुल गांधी ने कहा कि देश में हर किसी को भारतीय सेना ( Indian Army ) की क्षमता और वीरता में विश्वास है। लेकिन पीएम मोदी को छोड़कर।

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को भारतीय सेना की बहादुरी ( Valout ) पर विश्वास नहीं है। पीएम की कायरता ने चीन ( China ) को हमारी जमीन हड़पने की अनुमति दी। उनके झूठ से यह सुनिश्चित हो गया है कि वो हड़पी हुई जमीन पर कब्जा बरकरार रखेंगे।

दो दिन पहले भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने लद्दाख में चीनी घुसपैठ ( Chinese intrusion in Ladakh ) को लेकर केंद्र की मोदी सरकार ( Modi Government ) पर हमला बोला था। 14 अगस्त को अपने ट्विट में राहुल गांधी ने लिखा था कि सरकार लद्दाख में चीन के इरादों का सामना नहीं करना चाहती है। उन्होंने लिखा कि केंद्र सरकार लद्दाख में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है।

MS Dhoni के संन्यास पर सुनील गावस्कर भावुक, कहा - 2011 WC का विनिंग शॉट देख दुनिया को ‘अलविदा’ कहने में मजा आएगा

ग्राउंड से मिले सबूत यह इशारा कर रहे हैं कि चीन खुद को तैयार कर रहा है। पोजीशन बना रहा है। प्रधानमंत्री में निजी साहस की कमी और मीडिया में इस मुद्दे पर चुप्पी के चलते भारत को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

आपको बता दें कि चीन के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर लगातार हमला बोलने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Congress leader Rahul Gandhi ) ने रविवार को एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने चीन के साथ विवाद पर सरकार को घेरते हुए कहा कि भारत सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है। राहुल ने कहा कि देश की सेना पर हर एक भारतीय को भरोसा है लेकिन प्रधानमंत्री को नहीं है।

दूसरी पुण्यतिथि : PM Modi पहुंचे राजघाट, वाजपेयी की याद में जारी किया 'स्पेशल संदेश'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments