Breaking News

Pulwama Encounter: पुलवामा के जदुरा इलाके में सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, तीन आतंकी ढेर

पुलवामा। आतंकवादियों (Terrorist) के इलाके में होने की खबर मिलते ही शुक्रवार देर रात को पुलवामा (Pulwama) के जदुरा इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया। इस दौरान दोनों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार इस कार्रवाई में सेना और पुलिस के जवान शामिल हैं। कश्मीर जोन की पुलिस ने तीन आतंकिेयों के मारे जाने की पुष्टि की है। सुरक्षा बलों ने पहले उन्हें आत्मसमर्पण करने को कहा। इसके बाद भी जब वे नहीं माने और गोलीबारी करते रहे तो जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि पुलवामा के जदुरा इलाके में एनकाउंटर (Encounter) चालू है। पुलिस और सुरक्षा बल के जवान डटे हुए हैं। हालांकि, इस मामले को लेकर अभी पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है।

इससे पहले पुलिस कश्मीर के महानिरीक्षक विजय कुमार का कहना है कि शुक्रवार को एक मुठभेड़ में शोपियां जिले के किलौरा इलाके में चार आतंकवादी मारे गए थे। इसमें से एक को पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई थी। मारे गए आतंकवादियों में एक शकूर पार्रे जम्मू-कश्मीर पुलिस का पूर्व जवान और अल-बद्र संगठन का जिला कमांडर था। सुरक्षा बलों ने जिले के किलूरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद ही यहां पर घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया था। सेना के प्रवक्ता ने बताया कि एक आतंकवादी ने सरेंडर किया है। घटनास्थल से एके 47 और पिस्तौल बरामद किए गये हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments