Breaking News

फिल्म निर्माता Mahesh Bhatt पूरी तरह से हैं स्वस्थ, दिल का दौरा पड़ने की सोशल मीडिया पर उड़ी थी अफवाह

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट ( Film Maker Mahesh Bhatt ) की मुसीबते बढ़ती ही जा रही है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) में उनका नाम आने से हर जगह उन्हें सोशल मीडिया पर खूब कोसा जा रहा है। बीते दिन यह खबर तेजी से वायरल हो रही थी कि महेश भट्ट को दिल का दौरा ( Mahesh Bhatt has been hospitalized due to a heart attack ) पड़ने से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर खबर देखी जा रही थी। ऐसे में परिवार ने इस खबर पर सफाई देते हुए इसे महज ( Bhatt family called the news a rumor ) एक अफवाह बताया। उनके परिवार ने कहा कि महेश भट्ट पूरी ( Mahesh Bhatt is completely fine ) तरह से ठीक हैं।

सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली महेश भट्ट ( Users react on Mahesh Bhatt ) की तबीयत की खबरों पर यूजर्स का रिएक्शन भी देखने को मिला। सभी का कहना था कि सुशांत की मौत में उनका नाम रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) संग जोड़ा जा रहा है। ऐसे में उनके खिलाफ मिले सबूत भी उनकी तरफ इशारा कर रहे हैं। महेश भट्ट केवल खुद को बचाने के लिए बीमार होने का नाटक कर रहे हैं, ताकि उनसे सीबीआई पूछताछ ना करें। बता दें बीते दिन रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट ( Mahesh Bhatt and Rhea Chakraborty Whatsapp Chat ) सामने आई थी। जिसमें पता चला कि 8 जून को रिया सुशांत से ब्रेकअफ करके घर से निकल गई थीं। जिसके बाद से वह महेश भट्ट की संपर्क में थी और वह उनसे ही हर बात के लिए सलाह लेती थी। वहीं चैट में यह बात भी सामने आई है कि रिया के पिता इन्द्राजीत चक्रवर्ती ( indrajit chakraborty ) सुशांत संग रिया के रिश्ते के खिलाफ थे।

 

वहीं दूसरी ओर 28 अगस्त को रिलीज़ हो रही महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' ( Sadak 2 ) पर भी इसका असर दिखाई दिया है। फिल्म के ट्रेलर को मिलियन डिस्लाइक ( Million People Dislike Sadak 2 trailer ) मिले हैं। वहीं फिल्म बायकॉट करने की बात भी कही जा रही है। ऐसे में पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम ( Pooja Bhatt Instagram ) पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि "उनके पास कोई प्रतिष्ठा नहीं है और ना ही उन्हें कुछ भी साबित करने की जरूरत है। सड़क 2 के बारें में उन्होंने इस नोट में उन्होंने कहा कि यदि फिल्म हिट होती है तो सबके लिए होगी। वरना हार केवल उनकी ही होगी।" बता दें इस फिल्म महेश भट्ट की दोनों की बेटियां पूजा भट्ट, आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) संग संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और आदित्य रॉय कपूर ( Aditya Roy Kapur ) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments