Breaking News

टीवी शो 'Kaun Banega Crorepati 12' का पहला प्रोमो हुआ रिलीज़, Amitabh Bachchan का कोरोना काल में दर्शकों के लिए खास संदेश

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर क्विज शो Kaun Banega Crorepati अपना 12वां सीज़न लेकर जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। बीते दिन शोज का पहला प्रोमो रिलीज़ किया गया है। प्रोमो में शो के होस्ट Amitabh Bachchan में दर्शकों और प्रतिभागियों को जिंदगी और करियर में एक नई तरह से शुरूआत करने की प्रेरणा देते हुए हुई दिखाई दे रहे हैं। शो इस में बार विश्वभर में फैली coronavirus की वजह से लोगों ने जो संघर्ष किया है। उसकी कहानी भी खेल के दौरान सुनाई देंगी। जो बाकी और लोगों को भी हिम्मत से आगे बढ़ने के लिए काफी लाभदायक साबित होगी।

 

गेम शो Kaun Banega Croepati के 12वें सीज़न का पहला प्रोमो टीवी चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो देखने में काफी शानदार लग रहा है। प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि जो भी हो #सेटबैक का जवाब #कमबैक से दो। #KBC12 शुरू हो रहा है। प्रोमो में आप देख सकते हैं अमितभा बच्चन संग एक प्रतिभागी बैठा हुआ नज़र आ रहा है। जो कि 1 हज़ार रुपये की रकम को जीतकर बेहद ही खुश है। जिस पर शो के होस्ट अमिताभ उनसे कहते हैं कि इतनी रकम पाकर ही आप खुशी मना रहे हैं। इस पर कंटेस्टेंट जवाब देते हुआ है कहता है कि मैंने 5000 रुपये से अपना बिजनेस शुरू किया था और उसे करोड़ों तक लेकर गया था, लेकिन फिर सब खत्म हो गया। अब इस बार मैं हज़ार रूपये से शुरूआत कर रहा हूं। आज खुद ही सोचिए कि कहां तक जाऊंगा। प्रतिभागी की बात सुनकर बिग बी भावुक हो जाते हैं और दर्शकों को नई शुरूआत करने की प्रेरणा देते हैं।

 

बता दें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बीते महीने 11 जुलाई को Coronavirus से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उनके परिवार के तीन और सदस्य Covid-19 पॉजिटिव पाए गए थे। जिसमें उनके बेटे Abishek Bachchan, बहू Aishwarya Rai Bachchan और नातिन Aaradhya Bachchan भी संक्रमण से ग्रस्त पाए गए थे। सभी का इलाज मुंबई के Nanavati Hospital में कराया गया था। ठीक होने के बाद 20 अगस्त से शो की शूटिंग के लिए तैयारी कर ली थी। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग से भी दी थी। जिसमें उन्होंने सेट से तस्वीरें पोस्ट की थी। जिसमें सेट पर Covid-19 से बचने के लिए पूरे इंतेजाम की झलक भी देखने को मिली थी।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments