Breaking News

IPL के लिए यूएई गए सुरेश रैना ने किया Sushant को याद, वीडियो शेयर कर कहा- तुम हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) की तैयारी शुरू हो चुकी है। इस बार आईपीएल (IPL) 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। पहले यह 29 मार्च से मुंबई में शुरू होना था लेकिन कोरोना (Coronavirus) के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। अब आईपीएल के 13वें सीजन के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं, जहां खिलाड़ी क्वांरटाइन हैं। सभी खिलाड़ी अकेले में समय बिता रहे हैं। ऐसे में सुरेश रैना (Suresh Raina) ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद किया। उन्होंने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है।

सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Suresh Raina Instagram) से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरेश रैना सुशांत की फोटो देख रहे हैं। वहीं, बैकग्राउंड में सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' का गाना 'जां निसार' चल रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुरेश रैना ने कैप्शन में लिखा, 'भाई तुम हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहोगे। तुम्हारे फैंस तुम्हें बहुत ज्यादा मिस करते हैं। मुझे हमारी सरकार और उसके लीडर्स पर पूरा भरोसा है, जो आपको न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आप एक सच्ची प्रेरणा हैं। #GlobalPrayersforSSR #JusticeforSSR.' इसके साथ ही सुरेश रैना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को इसमें टैग किया है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस इसे सुसाइड के एंगल से जांच कर रही थी। लेकिन सुशांत के फैंस और परिवार वालों को उनकी मौत में साजिश का शक था। ऐसे में उनके लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ते हुए इस केस की सीबीआई द्वारा जांच की मांग की जाने लगी और अब इस केस को सीबीआई हैंडल कर रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments