Breaking News

भारतीय क्रिकेटर Hardik Pandya ने पत्नी Natasa Stankovic संग थ्रोबैक Photo की शेयर, सोशल मीडिया पर मचा रही है खूब धमाल

नई दिल्ली। भारतयी क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी Hardik Pandya इन दिनों United Arab Emirates UAE में मौजूद हैं। वह Mumbai Indians Team टीम के IPL के 13वें सीज़न में भाग लेने पहुंचे हैं और जैसा कि हम जानते हैं कि हार्दिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने Instagram पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसे देख साफ पता चल रहा है कि घर से दूर हार्दिक अपनी पत्नी को कितना मिस कर रहे हैं। जाहिर सी बात की हाल में पिता बने हार्दिक अपनी पत्नी और बेटे के साथ बात वक्त गुज़राना चाहते हैं।

दरअसल, कुछ वक्त पहले हार्दिक ने अपने पत्नी Natasa Stankovic के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। खास बात ये है कि इस तस्वीर में उनके साथ कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविक हैं। यह उनकी थ्रोबैक तस्वीर है। जो अब काफी चर्चाओं में आ गई है। तस्वीर में दोनों ही काफी स्टाइलिश लुक में नज़र आ रहे हैं। जहां एक ओर नताशा ब्लैक कोट और डेनिम में दिखाई दे रही हैं। वहीं हार्दिक भी ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट में नज़र आ रहे हैं। फोट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-"आप देख रहे हैं।" बता दें यूएई पहुंचने के बाद उन्होंने यह तस्वीर पोस्ट की है।

बात दें कुछ समय पहले हार्दिक ने नताश संग वीडियो कॉल पर बात करते हुए भी एक फोटो पोस्ट की थी, लेकिन खास बात यह थी कि इस तस्वीर में उनका बेटा Agastya Pandya नज़र आ रहे हैं। जो अपनी मां के सीने पर बड़े ही आराम से सोते हुए दिखाई दे रही है। फोटो में तीनों ही काफी क्यूट नज़र आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए "मुझे मेरे दोनों एंजेलस की याद आ रही है। मेरी जिंदगी में तुम दोनों को पाकर में काफी धन्य महसूस करता हूं।" बता दें 30 जून को नताश ने अपने बेटे को जन्म को दिया था। दोनों के ही चेहरों पर माता-पिता बनने की खुशी को देखा जा सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments