Breaking News

COVID-19: TMC विधायक Samaresh Das का निधन, coronavirus से थे संक्रमित

नई दिल्ली। पूरे देश में कोरोना वायरस ( coronavirus ) को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। पाबंदी और लॉकडाउन ( India Lockdown ) के बावजूद कोरोना संक्रमितों ( COVID-19 ) काा आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आलम ये है कि COVID-19 का आंकड़ा 26 लाख के करीब पहुंच चुका है। वहीं, 50 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इसी महामारी की चपेट में कई दिग्गज नेता आ चुके हैं, साथ ही कुछ की मौत भी हो चुकी है। इसी कड़ी में टीएमसी (TMC) के दिग्गज नेता और विधायक समरेश दास ( Samaresh Das ) की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। उनके निधन से पार्टी को बड़ा झटका लगा है। समरेश दास के निधन पर नेताओं ने शोक प्रकट किया है।

TMC विधायक की कोरोना से मौत

जानकारी के मुताबिक, 77 वर्षीय समरेश दास ( TMC Leader Samaresh Das TMC Death ) का सोमवार को कोरोना वायरस से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि समरेश दास का अमरी हॉस्पिटल साल्ट लेक में इलाज चल रहा था। कहा जा रहा है कि 16 जुलाई को समरेश दास ( Corona Positive Samaresh Das ) की कोरोना रिपोर्ट आई थी, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें पंशकुरा बोरमा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इतना ही नहीं उनके परिवार का भी कोरोना जांच हुआ था। जिसमें कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, कुछ समय बाद परिवार के सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। लेकिन, समरेश दास की रिपोर्ट पॉजिटिव ही थी। कुछ समय बाद उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अमरी हॉस्पिटल साल्ट लेक में भर्ती कराया गया। लेकिन, वहां भी स्थिति लगातार बिगड़ती ही चली गई और सोमवार अहले सुबह चार बजकर 15 मिनट पर उनकी मौत हो गई। समरेश सिंह ( Samaresh Das Death) के निधन पर पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के नेताओं ने उनके निधन पर शोक प्रकट किया है। बताया जा रहा है कि कोरोना प्रोटकॉल के तहत आज उनका अंतिम संस्कार होगा

COVID-19: TMC Leader Samaresh Das Died Due to coronavirus

पूर्वी मिदनापुर विधानसभा सीट से विधायक थे समरेश दास

गौरतलब है कि समरेश दास पूर्वी मिदनापुर विधानसभा सीट से विधायक थे। उन्होंने 2011 और 2016 विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की थी। इतना ही नहीं 2009 में उन्होंने लोकसभा चुनाव भी जीता था। हाल ही में समरेश दास ने बीजेपी नेताओं के साथ एक मंच साझा किया था, जिसके कारण काफी विवाद भी हुआ था और पार्टी ने उन्हें नोटिस भी भेजा था। फिलहाल, उनके निधन से पश्चिम बंगाल की राजनीति में शोक की लहर है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments