Breaking News

Congress में चिट्ठी विवाद पर नहीं थम रहा घमासान, Kapil Sibal ने ताजा ट्वीट के आ सकता है एक और तूफान

नई दिल्ली। कांग्रेस ( Congress ) में चिट्ठी विवाद ( Letter Controversy ) को लेकर शुरू हुई अंदरुनी कलह अभी शांत नहीं हुई है। एक तरफ नेताओं की सफाई देने का दौर चल रहा है तो दूसरी तरफ अब कुछ नेता इस विवाद को आगे बढ़ाने के मूड में नजर आ रहे हैं। दो दिन के अंदर कांग्रेस के अस्तित्व को लेकर भी कई बार सवाल उठने शुरू हो गए हैं। विरोधी तो इस मौके का भुनाने में जुटे ही हैं बल्कि पार्टी से निकाले या निलंबित नेताओं के लिए भी ये वक्त किसी मौके से कम नजर नहीं आ रहा है।

दरअसल सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) का फिर से पार्टी का अंतरिम अध्यक्ष चुने जाने के बाद उन्हें चिट्ठी लिखने वाले 'विरोधी' नेताओं ने आगे की रणनीति पर एक बार फिर बैठक की। इसके बाद मंगलवार को एक बार फिर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ( Kapil Sibal ) ने एक ट्वीट किया। उनका ये ट्वीट बताता है कि कांग्रेस में चिट्ठी को लेकर उठा विवाद अभी और आगे बढ़ सकता है।

कांग्रेस में चिट्ठी विवाद को लेकर फिर मचा घमासान, अब इस वरिष्ठ नेता ने बताई चिट्ठी लिखने की असली वजह

मानसून को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, एक दो नहीं बल्कि देश के 6 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, जानें अपने इलाके का हाल

संजय झा ने कसा तंज
पार्टी में चल रही खींचतान के बीच निलंबित नेता संजय झा ने भी तंज कसते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ये अंत की शुरुआत है।

आपको बता दें कि संजय झा को सोनिया गांधी कुछ समय पहले ही पार्टी से निलंबित किया है। संजय ने हाल में कहा था कि कांग्रेस के 100 से ज्यादा नेताओं ने सोनिया को चिट्ठी लिखी है। हालांकि उस समय कांग्रेस ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था। अब संजय झा ने इसी चिट्ठी विवाद के कांग्रेस के अंत की शुरुआत बता दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments