Breaking News

गौरांग दोशी की वेब सीरीज में नए अवतार में नजर आएंगी एली अवराम

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम (Elli Avram) इस वर्ष की शुरुआत में मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' (malang) में अपने अभिनय से सबको चौंका दिया था। एक्ट्रेस के किरदार की सभी ने जमकर तारीफ की गई। अब गौरांग दोशी के अगले प्रोजेक्ट '7वीं सेंस' (Web Deries 7th Sense) में नजर आएंगी। एक्ट्रेस इसकी तैयारी में जुट गई है। '7वीं सेंस' (7th Sense) को लेकर एली ने कहा कि इस बार भी मैं अपने किरदार को लेकर काफी उत्साहित हूं। दर्शकों को एक बार फिर से कुछ अलग देखने को मिलेगा। यह एक क्राइम मिस्ट्री है इसलिए मैं इसके बारे में और कुछ नहीं कह सकती हूं। इसमें मेरी एक भावपूर्ण भूमिका है जो हर किसी को पसंद आने वाली है।

Elli Avram

दो फिल्मों में आएंगी नजर
अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करती हुईं एली अवराम कहा कि मैं अभी इसके अलावा किसी और प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हूं। इस प्रोजेक्ट में एली के साथ आर माधवन, प्रतीक बब्बर और अन्य सहित कई शानदार अभिनेता नजर आएंगे। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अपनी अगली दो फिल्मों के बारे में भी उत्साहित हूं। जिसमें से एक पारिवारिक कॉमेडी है और दूसरी प्रेम कहानी के ऊपर आधारित है।

Elli Avram

मलंग से दर्शकों की बदली धारणा
आपको बता दें कि इस वर्ष की शुरुआत में फिल्म मलंग में काम किया था। इमोशन रोमांस एक्शन और थ्रिलर फिल्म में एली के अलावा दिशा पटानी (Disha Patani), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की अहम भूमिका में थे। एली अवराम ने बताया कि 'मलंग' ने उसे जीवन में एक नया ट्विस्ट दिया है। इसमें मेरे प्रदर्शन के लिए मुझे जो सराहना मिली, वह बहुत अच्छी रही है। उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म ने दर्शकों के मन में मेरी धारणा को ही बदल कर रख दिया है। मुझे लगता है कि मुझे निश्चित रूप से सम्मान मिला है। मुझे कुछ शानदार फिल्मों की पेशकश की जा रही है जो पहले ऐसा नहीं था। इसलिए बिल्कुल रोमांचित हूं। मुझे खुशी है कि अब दर्शक मेरे काम और प्रतिभा को पहचान रहे हैं। इससे मैं काफी खुश हूं।

Elli Avram

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments