Breaking News

गणपति उत्सव के दौरान रेमो डिसूजा ने किया ये नेक काम, लोग कर रहे है जमकर तारीफ

हर साल देशभर में गणति उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। लेकिन इस बार कोरोना वायरस के कारण कोई धूमधड़ाका नहीं हुई है। इस त्यौहार को लेकर बॉलीवुड से लेकर टीवी कलाकरों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिलता हैै। इस महामारी ने इस बार सभी को उदास कर दिया। इंडस्ट्री के कई कलाकार अपने परिवार के सदस्यों के साथ गणेश चतुर्थी उत्सव मनाया। इस खास मौके पर डांस कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डिसूजा (Dance choreographer and filmmaker Remo D'Souza) एक नेक काम किया है। रेमो डिसूजा ने सोमवार को मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा गणपति उत्सव (famous Lalbaugcha Raja Ganapati festival in Mumbai) में रक्तदान किया। गणेश उत्सव के दौरान लालबाग में लगने वाला रक्तदान शिविर अच्छी तरह से जाना जाता है। रेमो डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम (Remo D'Souza Instagram) पर इस ब्लड डोनेशन (Remo D'Souza donated blood) की जानकारी दी और इस काम को करने के बाद की खुशी भी जाहिर की।

Remo D'Souza

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज
रेमो डिसूजा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'बप्पा ने हमेशा हम पर अपना आशीर्वाद बरसाया है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं इस साल पूछने के बजाय दान कर सकता हूं। लालबागचा राजा गणपति उत्सव में आयोजित रक्तदान और प्लाज्मा दान करना एक बहुत अच्छी पहल है। यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि रक्तदान किया। अच्छा काम करने के लिए प्रशांत आपका धन्यवाद...।' इसके साथ ही रेमो डिसूजा ने रक्तदान देते हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन फोटोज में रेमो की पत्नी भी साथ नजर आ रही हैं।

Remo D'Souza

रक्तदान के साथ रेमो डिसूजा ने दान कीं किट
डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने ब्लड डोनेशन के साथ-साथ कोरोना वायरस से बचने के लिए किट भी दान की हैं। जिसमें मास्क, हेड कवर, अल्कोहल वाइप्स, ग्लव्स, शू कवर और सैनिटाइजर शामिल थे। सोशल मीडिया इस नेक काम के लिए रेमो की तारीफ की जा रही है। कई यूजर्स अन्य कलाकारों से भी इस तरह आगे आने की अपील की है।

Remo D'Souza

सरोज खान की बायोपिक की कर रहे हैं प्लानिंग
डांस कोर‍ियोग्राफर सरोज खान के निधन के बाद अब रेमो डिसूजा उनकी ज‍िंदगी पर फ‍िल्‍म बनाने योजना बना रहे हैं। सरोज की जिंदगी के सभी पहलुओं को रेमो डिसूजा पर्दे पर लेकर आएंगे ताकि लोग यह देख सकें कि कैसे उन्‍होंने सिनेमा में अपना योगदान दिया। आपको बता दें, सरोज खान बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी थीं, जिसमें फिल्म 'देवदास', 'जब वी मेट' और तमिल फिल्म 'श्रृंगारम' शामिल है। करीब 2 हजार गानों को कोरियोग्राफ करने वालीं सरोज खान ने आखिरी बार साल 2019 में फिल्म 'कलंक' का गाना 'तबाह हो गए' कोरियोग्राफ किया था।

Remo D'Souza

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments