Breaking News

कंगना को चौंकाने वाला खुलसा, अगर एनसीबी बुल्लीवुड में प्रवेश कर जाए, कई ए-लिस्टर सलाखों के पीछे होंगे

अपने बॉलीवुड साथियों पर चौंकाने वाले आरोप लगाते हुए, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दावा किया कि अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) (एनएसबी) (NSB) जांच शुरू कर दे तो, कई ए-लिस्टर बॉलीवुड कलाकार सलाखों के पीछे पहुंच जाएंगे। कंगना ने ट्विटर के जरिए बुधवार को ये आरोप लगाया और फिल्म इंडस्ट्री (film industry) को बुल्लीवुड कहा। कंगना ने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से पीएमओ कार्यालय को टैग करते हुए लिखा, अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बुल्लीवुड में प्रवेश कर जाए, तो कई ए लिस्टर कलाकार सलाखों के पीछे चले जाएंगे। अगर ब्लड टेस्ट कराए जाएं तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। उम्मीद करती हूं कि पीएमओ-इंडिया स्वच्छ भारत मिशन (PMO-India Swachh Bharat Mission) के अंतर्गत गटर यानी बुल्लीवुड को साफ करेगी। कंगना ने ये भी कहा कि जब वो प्रसिद्ध फिल्म पार्टियों में जाने लगीं तो उनका सामना ड्रग्स और माफियाओं (drugs and mafias) के साथ हुआ।

kangana ranaut

एनसीबी ने रिया और अन्य 2 के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती और दो अन्य लोगों के खिलाफ प्रतिबंधित मादक पदार्थ के कथित लेनदेन के सिलसिले में एक आपराधिक मामला दर्ज किया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सुशांत मौत मामले की जांच ड्रग एंगल से करने के लिए पत्र लिखा था, जिसके एक दिन बाद ही एनसीबी ने ईडी की सूचना के आधार पर मामला दर्ज किया है। एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना ने कहा, हमने ईडी से मिले पत्र के आधार पर एक केस दर्ज किया है।

Kangana Ranaut

जल्द ही संबंधित लोगों से होगी पूछताछ
अस्थाना ने कहा कि एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और एजेंसी जल्द ही जांच शुरू करेगी व संबंधित लोगों से पूछताछ करेगी। अधिकारी ने कहा कि ईडी को सुशांत मौत मामले में वित्तीय दृष्टि से जांच के संबंध में कथित रूप से रिया चक्रवर्ती को ड्रग आपूर्ति किए जाने का एंगल दिखा। रिया व अन्य के बीच चैट रिकार्ड में कथित रूप से ड्रग्स के प्रयोग से संबंधित लीड मिलने पर, ईडी ने मंगलवार शाम को एनसीबी को पत्र लिखा था। ईडी ने बुधवार को रिया के टैलेंट मैनेजर जया साहा को तलब किया, जिससे अभिनेत्री की ड्रग्स से संबंधित कुछ बातचीत हुई थी। इस बीच, रिया के वकील सतीश मनशिंदे ने मंगलवार रात को एक बयान में कहा, रिया ने अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया। वह कभी भी ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं। एनसीबी के एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि रिया और दो अन्य पर मादक पदार्थ और साइकोट्रॉपिक पदार्थ अधिनियम के धारा 20 (बी), 28 और 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है। ईडी ने सुशांत के पिता के. के सिंह द्वारा दायर बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर 31 जुलाई को मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था, जिसमें ऐसे कुछ बैंक खातों के साथ 15 करोड़ रुपये के लेन-देन का आरोप लगाया गया था, जिनके साथ सुशांत के कोई संबंध नहीं थे।

kangana ranaut

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments