Breaking News

माहिरा शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, पारस छाबड़ा के साथ शेयर की फोटो

रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Reality Show 'Bigg Boss 13') में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली जोड़ी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा (Paras Chhabra and Mahira Sharma) शो के बाहर भी छाए हुए हैं। माहिरा शर्मा की एक नई ख्वाहिश पूरी होने जा रही है। पिछले दिनों उन्होंने एक पेट डॉग (pet dog) को अपने घर लाने की इच्छा जताई थी। टीवी एक्ट्रेस (TV actress) की यह ख्वाहिश अब पूरी हो गई है। महिला दो बिल्लियों के बाद एक पेट डॉग को अपने घर पर लेकर आ गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस माहिरा ने अपने घर आए इस नए मेहमान पिकोलो (new guest Piccolo) की पहली झलक अपने फैन्स के साथ साझा की है।

Mahira Sharma

एक्ट्रेस माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर नए पेट डॉग के साथ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो पिकोलो के साथ पोज देते दिख रही हैं। इन तस्वीरों में माहिरा का नन्हा मेहमान बेहद क्यूट नजर आ रहा है। पिकोलो के साथ माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा दिख रहे है। आपको बता दें कि पिछले दिनों माहिरा शर्मा ने पहले बताया कि वह लंबे समय से एक डॉग खासकर बिचोन फ़्रैस को घर में लाना चाहती थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने अपने परिवार और अच्छे दोस्त पारस छाबड़ा से इसके लिए रिक्वेस्ट की थी।

'बिग बॉस 13' के बाद जोड़ी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा दोनों कई गानों में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों का पहला गाना था बारिश जिसमें पारस, माहिरा को प्रपोज करना चाहते हैं लेकिन कर नहीं पाते। अब दोनों का हाल ही में नया सॉन्ग आया है जिसका नाम है रिंग। इस गाने में पारस, माहिरा को प्रपोज कर ही लेते हैं। इसके बारे में बात करते हुए पारस ने कहा, 'बारिश में रिंग पहनते-पहनते रह गई थी इसलिए इस गाने में मैंने पहना दी'। पारस ने आगे कहा, 'हो सकता है हम अगले गाने में शादी कर लें फिर बच्चे हो जाए। दादा-दादी का भी रोल करें हम।' पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने भले ही रिलेशनशिप में होने की पुष्टि नहीं की हो, लेकिन इन दोनों की दिलचस्प केमिस्ट्री कुछ और ही कहती है। बिग बॉस-13 के घर में पारस और माहिरा अच्छे दोस्त बन गए है। शो खत्म होने तक दोनों एक-दूसरे के साथ रहे और फैन्स को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद आई।

Mahira Sharma

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments