Breaking News

BJP President JP Nadda ने किया ऐलान, BJP-JDU-LJP साथ मिलकर लड़ेंगी विधानसभा चुनाव

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी, जनता दल (यूनाइटेड), और लोक जनशक्ति पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेंगे और बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव जीतेंगे। यह बात भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने रविवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार भाजपा राज्य कार्यसमिति को संबोधित करते हुए कही।

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन ने किया खुलासा, कब तक भारत में आएगी कोरोना वैक्सीन

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिहार के पार्टी सदस्यों से केंद्र और राज्य स्तर पर पार्टी के कल्याणकारी कार्यों के बारे में राज्य के लोगों को अवगत कराने का आग्रह किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर देश भर में इस चरण के दौरान शुरू किए गए विभिन्न उपायों जैसे समर्पित COVID-19 अस्पताल, मास्क का उत्पादन और पीपीई किट के बारे में भी बात की।

इस दौरान नड्डा ने कहा कि बिहार के विषय में हम सब जानते हैं कि देश की राजनीति में एक विशेष स्थान बिहार ने हमेशा रखा है। चाहे वो राजनीतिक विषय हो, सामाजिक विषय हो, सांस्कृतिक पक्ष हो, हर क्षेत्र में बिहार ने नेतृत्व किया है। बिहार ने राजनीतिक और सामाजिक चेतना को बहुत ही ऊपर रखा है। चंपारण सत्याग्रह को या नव निर्माण आंदोलन को या जय प्रकाश जी को हम याद करें, तो हमें पता लगता है जब सभी ने समझौता कर लिया था, तब बिहार ने नेतृत्व दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments