Breaking News

Amar Singh के निधन से दुखी Amitabh Bachchan, लिखा- शोक ग्रस्त, मस्तिष्क झुका, प्रार्थनाएं केवल रहीं...

नई दिल्ली: राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh Died) का शनिवार को सिंगापुर में निधन हो गया। उनकी उम्र 64 साल थी। अमर सिंह सिंगापुर में अपनी किडनी का इलाज करवा रहे थे। उनके निधन के बाद से हर कोई उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहा है। बॉलीवुड स्टार्स भी अमर सिंह को श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। कभी अमर सिंह के बेहद ही करीबी रहे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अमर सिंह के निधन से काफी दुखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर शेयर की। लेकिन इसके साथ उन्होंने कुछ लिखा नहीं है।

अमिताभ बच्चन इस वक्त कोरोना संक्रमित (Amitabh Bachchan Covid19) होने के कारण मुंबई (Mumbai) के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। यहां से वह सोशल मीडिया के द्वारा फैंस के साथ अपनी भावनाएं शेयर करते रहते हैं। शनिवार को उनके पुराने दोस्त रहे अमर सिंह के निधन का निधन हो गया। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी सर झुकाए ब्लैक एंड तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने कुछ लिखा नहीं लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ये तस्वीर अमर सिंह को श्रद्धाजंलि देने के लिए पोस्ट की गई है।

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग (Amitabh Bachchan Blog) में अमर सिंह के लिए लिखा, 'शोक ग्रस्त, मस्तिष्क झुका, प्रार्थनाएं केवल रहीं, निकट प्राण, सम्बंध निकट, वो आत्मा नहीं रही।'

आपको बता दें कि कभी अमिताभ बच्चन और अमर सिंह के बीच गहरी दोस्ती थी। लेकिन जब ये दोस्ती टूटी तो अमर सिंह ने बच्चन परिवार को लेकर काफी कुछ कहा था। ऐसे में सालों बाद अपनी किडनी का इलाज करवाने के दौरान अमर सिंह अमिताभ बच्चन से माफी मांगी थी। उन्होंने सिंगापुर से अपना एक वीडियो (Amar Singh Video) साझा किया था। वीडियो में अमर सिंह कहते हैं कि वह अभी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में उनके और अमिताभ के रिश्ते कैसे भी रहे हों लेकिन अमिताभ कभी भी उनके पिता की पुण्यतिथि पर उन्हें मैसेज करना नहीं भूले हैं। मुझे अमित जी और उनके परिवार के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए खेद है। ईश्वर सभी को आशीवार्द दे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments